बीजेपी नेता ने जताई कंगना की चिंता तो एक्ट्रेस बोली- 'मुंबई पुलिस से डर लगता है...'
बीजेपी नेता ने जताई कंगना की चिंता तो एक्ट्रेस बोली- 'मुंबई पुलिस से डर लगता है...'
Share:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस इस समय सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है. इस समय इस केस में जांच में तेजी आ गई है. वहीं सीबीआई अपनी तरफ से इस केस को सुलझाने के प्रयत्न में लगी हुई है. वैसे आप जानते ही होंगे अब इस केस में एक नया एंगल सामने आया है जो ड्रग से जुड़ा है. बीते दिनों इसी मामले को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा किया था. उसके बाद बीजेपी नेता राम कदम ने कंगना का सपोर्ट किया और उनके लिए सुरक्षा भी मांगी थी. ऐसे में अब कंगना ने बीजेपी नेता के ट्वीट पर अपना जवाब दिया है.

जी दरअसल बीते दिनों ही बीजेपी नेता राम कदम ने ठाकरे सरकार को एक पत्र लिखा था. उस पत्र के द्वारा उन्होंने कंगना के लिए सुरक्षा की मांग की थी. इसके अलावा उन्होंने एक ट्वीट भी किया था. उस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'सौ घंटे और चार दिन से ज्यादा हो गए हैं कंगना रनौत बॉलीवुड-ड्रग्स माफिया के सांठगांठ का पर्दाफाश करने के लिए तैयार है लेकिन उन्हें सुरक्षा की जरूरत है. दुर्भाग्य से महाराष्ट्र सरकार ने अभी तक कोई सुरक्षा नहीं दी है.' अब राम कदम के इस ट्वीट का जवाब कंगना ने दिया है. उन्होंने उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'सर आपकी चिंता के लिए धन्यवाद. मुझे मुंबई में मूवी माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर है. मैं हिमाचल प्रदेश सरकार या सीधे केंद्र से सुरक्षा चाहूंगी. कृपया मुंबई पुलिस नहीं.'

वहीं कंगना के इस ट्वीट को देखने के बाद एक बार फिर से रिट्वीट करते हुए राम कदम ने लिखा कि, 'आपकी हिम्मत को सलाम. विनम्रतापूर्वक कहना चाहूंगा कि मुंबई पुलिस बहुत ही कुशल है लेकिन यह महाराष्ट्र सरकार का रुखापन है जो उनकी छवि को प्रभावित कर रही है. इस सरकार के स्वार्थ ने मुंबई पुलिस के गौरवशाली अतीत को खत्म कर दिया है.' वैसे आप जानते ही होंगे अब तक सुशांत के केस में कंगना बेबाक बयान दे चुकीं हैं और उन्हें हर दिन उनके बेहतरीन बयानों के कारण चर्चाओं में देखा जा रहा है.

ड्रग्स को लेकर सुशांत की बहनों के बारे में खुला बड़ा राज

रिया के सपोर्ट में आईं तापसी पन्नू!, ट्वीट कर कही यह बात

क्या उद्धव सरकार से इस्तीफा देने वाले हैं आदित्य ठाकरे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -