बीजेपी विधायकों ने केंद्र सरकार की विकास संबंधी योजनाओं की जानकारी दी
बीजेपी विधायकों ने केंद्र सरकार की विकास संबंधी योजनाओं की जानकारी दी
Share:

ब्रजराजनगर में नगरपालिका के कल्याण मंडप में केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने की उपलब्धियां बताते हुए विधायक रवि नायक ने बहुत सी विकास योजनाओं के बारे में जानकारी दी. उन्होनें कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले चार वर्षों में विभिन्न 126 प्रकार की योजनाओं के माध्यम से पूरे देश में विकास की गंगा बहायी है. विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14वें वित्त आयोग में ओडिशा को 12 हजार करोड़ रुपये तथा खनिज संपदा के लिए नया कानून बनाकर ओडिशा को अधिक धन मिलने का रास्ता खोलकर प्रदेश के विकास का भी मार्ग प्रशस्त किया है.

पत्रकारों से चर्चा करते हुए विधायक राधारानी पंडा ने कहा कि केंद्र में मोदी के शासनकाल में पूरे इलाके में जिला खनिज निधि की राशि का उपयोग विकास कार्यों में हो पा रहा है. पत्रकारों से चर्चा के दौरान मंडल अध्यक्ष सुनील दास, अमरेंद्र राय, सुशील पुरोहित, रुक्मण धुरुआ सहित अन्य भजपा नेता मौजूद  रहे.   

विधायक रवि नायक जहां क्रेन्द्र सरकार के कामों की तारीफ़ की वहीं प्रदेश सरकार पर जमकर हमला किया उन्होनें कहा कि क्षेत्र में भाजपा का विधायक होने के चलते नवीन पटनायक सरकार सौतेला व्यवहार करती है. सरकार लखनपुर ब्लाक का पुनर्गठन करने में रोडा अटका रही है. 

महाप्रभु श्री जगन्नाथ की रथ यात्रा में मेडिकल व्यवस्था के लिए बैठक में दिए गए निर्देश

बीजेपी ने रत्नभंडार की चाबी मामले में एक बार फिर राज्य सरकार से जवाब मांगा

प्रदेश भर में गर्मी से हाल बेहाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -