विधानसभा में बीजेपी नेता ने फाड़ी गुटखे की पुड़िया
विधानसभा में बीजेपी नेता ने फाड़ी गुटखे की पुड़िया
Share:

बेंगलुरु: राजनेताओं के कई उट-पटांग कारनामों से तो देश पहले ही परिचित है। इसी कड़ी में देश को शर्मशार करने वाला एक और अध्याय जुड़ गया है। सभा की मर्यादा को तार-तार करते हुए भाजपा के विधायक उमेश कट्टी ने विधानसभा में ही गुटखा का पैकेट फाड़ डाला। कैमरे में कैद हुई उनकी इस हरकत पर काफी बवाल मचा, जिसके बाद उन्हें सदन के समक्ष सफाई देनी पड़ी।

सूत्रों के अनुसार, पार्टी ने उन्हें इस हरकत के लिए जमकर फटकार लगाई है। सफाई में कट्टी ने कहा कि उन्हें सुपारी खाने की आदत है। कट्टी ने कहा कि उन्होने गुटखे का पैकेट सिर्फ फाड़ा था, खाया नही। दूसरी ओर कर्नाटक विधान सभा में सामाजिक कल्याण मंत्री एच अंजानिया को पद से हटाने के नाम पर बीजेपी का हंगामा जारी है। अंजानिया की पत्नी पर रिश्वत लेने का आरोप है, इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी बरामद किया गया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

इससे पहले भी कर्नाटक के तीन मंत्री लक्ष्मण सवादी, सी सी पाटिल व कृष्णा पालेमर को सभा में पोर्न देखते हुए पकड़े गए थे, जिसके बाद उन्हें इस्तीफा तक देना पड़ा था। तमिलनाडु की एस कविता नाम की एक अधिकारी भी ऑफिशियल मीटिंग के दौरान कैंडी क्रश नाम का मोबाइल गेम खेलती हुई पाई गई थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -