जिन 'सरदार पटेल' ने सचमुच भारत जोड़ा, अपनी यात्रा में उनका नाम तक नहीं लेते राहुल ? Video
जिन 'सरदार पटेल' ने सचमुच भारत जोड़ा, अपनी यात्रा में उनका नाम तक नहीं लेते राहुल ? Video
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा के साथ दिल्ली पहुंच चुके हैं। कन्याकुमारी से आरम्भ हुई यात्रा 3000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है। इस दौरान राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार, RSS-भाजपा, अंबानी और अडाणी पर हमला बोलते नज़र आ रहे हैं। बीते कुछ दिनों से राहुल देशवासियों में ‘प्यार’ बढ़ाने की बात भी करने लगे हैं। राहुल गांधी और कांग्रेस के नेताओं ने ये आरोप भी लगाया है कि मोदी सरकार ने कोरोना के बहाने उनकी यात्रा को रोकने की साजिश रची है। हालांकि, राहुल गांधी की यात्रा वैसे ही आज से 9 दिनों का लम्बा ब्रेक लेने वाली है। बता दें कि, इन 9 दिनों में दुनियाभर में क्रिसमस और न्यूईयर का जश्न मनाया जाएगा।   

 

बहरहाल, राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के साथ दिल्ली पहुंचने के बाद एक बार फिर भाजपा और RSS पर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि कुछ लोग नफरत फैलाकर सद्भाव को नुकसान पहुंचा रहे हैं, मगर अब देश का आम आदमी प्यार की बात करने लगा है। प्रत्येक राज्य में लाखों लोग मेरी यात्रा से जुड़ रहे हैं। राहुल ने कहा कि मैं RSS और भाजपा के लोगों से कह रहा हूं कि आपकी नफरत के बाजार में हम प्यार की दुकान खोलने आए हैं। राहुल गांधी के इस बयान पर भाजपा ने भी पलटवार किया है। अब मोदी सरकार में मंत्री भूपेंद्र यादव ने कांग्रेस नेता राहुल को निशाने पर लिया है।

 

भूपेंद्र यादव ने राहुल की भारत जोड़ो यात्रा पर सवाल उठाए हैं। एक साक्षात्कार में भूपेंद्र यादव ने आज़ाद भारत के प्रथम गृहमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल का नाम लेकर राहुल की यात्रा पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि भारत को तो 1947 में सरदार पटेल ने जोड़ा था, मगर राहुल गांधी उनका नाम तक नहीं लेते हैं। भूपेंद्र यादव ने कहा है कि ये आज तक वो समझ नहीं पाए हैं कि भारत जोड़ो यात्रा आखिर किसको जोड़ने के लिए हो रही है।

'पाकिस्तान से आ रही ड्रग्स, तस्करी में पुलिसकर्मी भी शामिल..', जम्मू कश्मीर में 17 गिरफ्तार

क्रिसमस पर भुवनेश्वर की जनता करेगी विश्व कप की चमचमाती ट्रॉफी का दीदार

अलेक्सींकों किरिल ने सनवे सिट्जस इंटरनेशनल शतरंज को किया अपने नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -