नीतीश कुमार के NDA में शामिल होने पर आया BJP नेता का बड़ा बयान, कहा- 'स्वागत है...'
नीतीश कुमार के NDA में शामिल होने पर आया BJP नेता का बड़ा बयान, कहा- 'स्वागत है...'
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि यदि प्रस्ताव आया तो विचार करेंगे। अमित शाह के बयान के पश्चात् राजद और जदयू गठबंधन पर सवाल उठने लगे हैं। इस बीच बिहार भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने नीतीश को लेकर पहली प्रतिक्रिया दी है। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रेम कुमार ने कहा, "यदि हाई कमान सहमत होगा तो हम नीतीश जी का NDA में स्वागत करेंगे। कोई परेशानी नहीं होगी यदि हाई कमान हां कर देगा तो।"

वही एक तरफ नीतीश कुमार ने जदयू के सभी विधायकों एवं सांसदों से अगले आदेश तक पटना में उपस्थित रहने को कहा है तो वहीं बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा के आवास पर भाजपा के विधायकों की बैठक चल रही है। इसके अतिरिक्त बिहार में भाजपा की सहयोगी HAM के प्रमुख जीतनराम मांझी ने भी अपने विधायकों से 25 जनवरी तक पटना में ही रहने को कहा है। 

बिहार की राजनीति में इतना कुछ हो रहा है, किन्तु दूसरी तरफ राजद सुप्रीमो लालू यादव ने अपने बेटे तेजस्वी यादव के साथ नीतीश कुमार से मुलाकात की। तेजस्वी ने नीतीश के साथ बैठक को नॉर्मल मीटिंग बताया तथा कहा कि हम नीतीश कुमार के नेतृत्व में काम कर रहे हैं। उन्होंने लालू और नीतीश को लेकर कहा कि हम तो मिलते ही रहते हैं। बिहार से भाजपा साफ हो जाएगी। वहीं तेजस्वी ने कहा कि बैठक में सीट बंटवारे को लेकर चर्चा की बात कही है। हालांकि इस बैठक को राजद की तरफ से तल्खी कम करने के लिए उठाए गए कदम के रूप में देखा जा रहा है। 

AAP को बड़ा झटका, इस राज्य इकाई के प्रमुख ने दिया इस्तीफा

जेपी नड्डा ने किया 'दीवार लेखन’ का शुभारंभ, बोले- 'देश को आगे बढ़ाएं, फिर से मोदी सरकार बनाएं'

'केंद्र और राज्य सरकार धर्म और संस्कृति की आग में राजनीति कर रही है', मायावती ने बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -