भाजपा नेता को घसीटकर नगर निगम के दफ्तर से बाहर फेंका, जानिए पूरा मामला
भाजपा नेता को घसीटकर नगर निगम के दफ्तर से बाहर फेंका, जानिए पूरा मामला
Share:

कानपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के कानपुर से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां भाजपा नेता को घसीट कर नगर निगम के कार्यालय से बाहर निकाला गया तथा पुलिस के हवाले कर दिया। यह मामला मंगलवार को हुआ जब भाजपा के नेता एक शिकायत लेकर नगर निगम के कार्यालय पहुंचा था। किन्तु नगर आयुक्त ने संभव पोर्टल पर शिकायत दर्ज करने को कहा तो भाजपा नेता इस पर भड़क गया तथा जोर-जोर चिल्लाने लगा। इस के चलते नगर आयुक्त से उसकी तीखी बहस भी हुई। तत्पश्चात, सुरक्षागार्डों ने उसे पकड़ा और घसीटते हुए कार्यालय से बाहर निकाल दिया।  

भाजपा नेता कपिल गुप्ता ने सूटरगंज वार्ड से 2017 में पार्षद का चुनाव लड़ा था। कपिल गुप्ता का कहना है कि ग्वालटोली में कुछ लोग ने एक जमीन पर कब्जा किया हुआ है। इस बात की शिकायत कुछ व्यक्तियों ने विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना से की थी। इस मामले को लेकर सतीश महाना ने उसे नगर आयुक्त से मिलने को कहा था। नगर आयुक्त से मिलने पर मैंने उनसे पूछा कि जमीन कब्जे के मामले में नगर निगम क्या एक्शन ले रहा है। इस पर वो भड़क गए तथा उन्होंने गार्ड बुलाकर मेरे साथ बदसलूकी की। मुझे धक्के मारकर बाहर निकाला, बाहर भी कर्मचारियों ने घसीटते हुए नीचे ले गए।

तत्पश्चात, उन्होंने पुलिस को सूचना दी तथा उसे थाने ले जाया गया। जहां पूछताछ के पश्चात् उसे छोड़ दिया गया। कपिल गुप्ता ने आरोप लगाया कि उसके मारपीट भी की गई। उन्होने कि वो लखनऊ जा रहे हैं, सतीश महाना से पूरे प्रकरण की शिकायत करेंगे। भाजपा नेता कपिल गुप्ता के साथ हुई अभद्रता पर नगर आयुक्त बैकफुट पर आ गए हैं। आनन-फानन में नगर आयुक्त ने शिकायत के आधार पर अतिक्रमण के प्रकरण में एक्शन लेने के निर्देश दिए। इसके साथ-साथ कपिल गुप्ता के साथ हुई अभद्रता पर जांच बैठा दी है। नगर आयुक्त ने कहा कि नगर निगम केयर टेकर, कर्मचारियों और सुरक्षा कर्मियों द्वारा एक व्यक्ति के साथ अभद्रता की गई है। इस पर तहकीकात के आदेश दे दिए गए हैं। तहकीकात के पश्चात् नियमानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

PM मोदी और मां हीराबेन की तस्वीर पर कांग्रेस नेता ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, दर्ज हुई FIR

'आपको यहां अदालत की कमी महसूस नहीं होगी', आखिर क्यों उपराष्ट्रपति से ऐसा बोले PM मोदी?

चुनाव से पहले CM केजरीवाल ने दी ये 10 बड़ी गारंटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -