PM मोदी और मां हीराबेन की तस्वीर पर कांग्रेस नेता ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, दर्ज हुई FIR
PM मोदी और मां हीराबेन की तस्वीर पर कांग्रेस नेता ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, दर्ज हुई FIR
Share:

गुना: पीएम नरेंद्र मोदी एवं उनकी मां हीराबेन के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर हंगामा मच गया है। दरअसल सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी एवं उनकी मां की फोटो पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया। कहा जा रहा है कि गुना कांग्रेस परिवार के नाम सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाया गया है। इसी खाते के द्वारा आपत्तिजनक पोस्ट की गई है। पोस्ट में कांग्रेसी नेता ओमप्रकाश त्रिपाठी सहित 83 व्यक्तियों को भी टैग कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर पीएम एवं उनकी मां को लेकर जो आपत्तिजनक टिप्पणी की गई उसके विरुद्ध बीजेपी नेता शिशुपाल यादव ने कैंट थाने में FIR दर्ज कराई है।

शिशुपाल यादव ने शिकायत करते हुए बताया कि कांग्रेसी नेता ओमप्रकाश त्रिपाठी द्वारा पीएम एवं उनकी मां पर आपत्तिजनक पोस्ट डाली गई है। शिकायत सुनने के पश्चात् पुलिस द्वारा कांग्रेसी नेता के खिलाफ तत्काल FIR दर्ज की गई है। इस मामले में कांग्रेस अब बैकफुट पर आ गई है। कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष ने निंदा करते हुए आपत्तिजनक पोस्ट को सोशल मीडिया से हटाने की बात कही है। वहीं अपराधी कांग्रेसी नेता डॉक्टर ओमप्रकाश त्रिपाठी ने स्वयं के ऊपर झूठा मुकदमा दर्ज करने की शिकायत की है।

डॉक्टर ओमप्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि उन्होंने किसी तरह की टिप्पणी नहीं की है। गुना कांग्रेस राजनीति नाम के अकाउंट से टिप्पणी की गई है। जिसमें उन्हें टैग किया गया है। क्या टैग करने पर FIR की जा सकती है? सोशल मीडिया से कांग्रेसी नेता ओमप्रकाश त्रिपाठी ने स्वयं भी आपत्तिजनक पोस्ट हटाने की अपील की है। कांग्रेसी नेता ने स्वयं की जान को खतरा बताते हुए कहा है कि आज फिर मेरे विरुद्ध एक झूठा मुकदमा दर्ज हुआ है, अब मेरी जान को खतरा है।

'आपको यहां अदालत की कमी महसूस नहीं होगी', आखिर क्यों उपराष्ट्रपति से ऐसा बोले PM मोदी?

चुनाव से पहले CM केजरीवाल ने दी ये 10 बड़ी गारंटी

'शहर में नया माफ़ीवीर आया है', विवेक अग्निहोत्री पर कांग्रेस नेता का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -