RRR में आदिवासी नेता को टोपी पहनाने पर छिड़ा विवाद, नेता बोले- 'बख्शेंगे नहीं'
RRR में आदिवासी नेता को टोपी पहनाने पर छिड़ा विवाद, नेता बोले- 'बख्शेंगे नहीं'
Share:

साउथ इंडस्ट्री में आए दिन नयी फिल्मों के पोस्टर सामने आ रहे हैं जो बड़े ही बेहतरीन और जबरदस्त है। अब इसी बीच डायरेक्टर एसएस राजामौली की एक फिल्म का पोस्टर सामने आया है। वैसे राजमौली को तो आप जानते ही होंगे। वही हैं जिन्होंने फिल्म बाहुबली के बाद से साउथ इंडस्ट्री को एक अलग ही मुकाम पर पहुंचा दिया है। उनकी फिल्मों में एक अलग ही कहानी और अंदाज होता है जो फैंस के दिल को छू जाता है। अब इन दिनों राजामौली अपनी आगामी फिल्म आरआरआर की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं। वैसे खबरें यह भी हैं कि यह फिल्म जल्द से जल्द पूरी होने वाली है।

वैसे फिल्म के पूरी होने से पहले मेकर्स ने फिल्म से जूनियर एनटीआर के लुक की झलक दर्शकों के सामने पेश की थी। अब उस झलक को देखने के बाद तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बी संजय ने फिल्म और निर्माता एसएस राजामौली पर हिंदू भावनाओं को चोट पहुंचाने के खिलाफ आगाह किया है। जी दरअसल इस फिल्म में कोमाराम भीम के सिर पर मुस्लिम टोपी पहनाए जाने का विरोध किया जा रहा है। बी संजय कुमार का कहना है 'आदिवासियों के भगवान कोमाराम भीम के सिर पर टोपी रखना गलत है।' उन्होंने कहा- 'क्या इन लोगों में निजाम या ओवैसी की फोटो के साथ ऐसा करनी की हिम्मत की है?'

बीजेपी नेता का कहना है राजामौली की यह फिल्म RRR आदिवासियों की भावनाओं को चोट पहुंचाने वाली है। इन सभी से परे बी संजय ने यह तक कह डाला है कि, 'अगर कोई हिंदुओं की भावनाओं को चोट पहुंचाएगा तो हम उसे बख्शेंगे नहीं। राजामौली ने देश में सनसनी फैलाने के इरादे से कोमाराम भीम को यह टोपी पहनाई है। जिसे वह कभी स्वीकार नहीं करेंगे।' अब यह देखना होगा कि इस पर राजामौली क्या करते हैं।

बिहार चुनाव: तेजस्वी के 10 लाख रोजगार वाले वादे पर जेडीयू प्रवक्ताओं ने पूछा- 'कहाँ से लाएंगे'

सड़क किनारे ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

हिंदी-पंजाबी नहीं बल्कि बंगाली भाषा समझती है कपिल की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -