बंगाली अभिनेत्री के खिलाफ भाजपा नेता तथागत रॉय ने दर्ज कराइ FIR, ये है मामला

By Bhavesh Bakshi
Jan 18 2021 05:03 PM
बंगाली अभिनेत्री के खिलाफ भाजपा नेता तथागत रॉय ने दर्ज कराइ FIR, ये है मामला

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता एवं पूर्व गवर्नर तथागत रॉय ने ट्विटर पर एक मीम शेयर करने पर बंगाली एक्ट्रेस सायोनी घोष के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि इस किस्म के भड़काऊ पोस्ट से हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं। भाजपा के दिग्गज नेता तथागत रॉय ने ट्विटर पर शेयर किए गए एक मीम को हिंदुओं की भावनाओं को चोट पहुंचाने वाला करार देते हुए इसके नतीजे भुगतने के लिए तैयार रहने की चेतावनी भी दी है।

वहीं दूसरी तरफ बंगाली अभिनेत्री सायोनी घोष अपना अकाउंट हैक होने की बात कही है। घोष ने दावा करते हुए कहा है कि मीम फरवरी 2015 का है और यह उन्होंने शेयर नहीं किया है बल्कि यह किसी और की शरारत है जिसने तब उनका अकाउंट हैक किया था। रॉय ने कहा कि आप ने भारतीय दंड संहिता की धारा 295ए के तहत जुर्म किया है, अब नतीजे भुगतने के लिए तैयार रहें। 

घोष ने ट्विटर पर कहा कि ये पोस्ट फरवरी 2015 की है, जो मेरे संज्ञान में अभी आई है, जो बेहद अप्रिय है। उन्होंने कहा कि वह 2010 में ट्विटर पर आई थीं और कुछ वक़्त के बाद उन्होंने ट्विटर का उपयोग करना बंद कर दिया था और बाद में उन्हें पता चला कि उनका अकांउट हैक हो गया है। उन्होंने कहा कि वह 2017 के बाद से ही अपना अकाउंट वापस पा सकीं। अभिनेत्री ने कहा कि ज्यादातर पोस्ट को डिलीट कर दिया था, लेकिन कुछ अनावश्यक पोस्ट हमसे छूट गए।

शेयर बाजार में फिर आई गिरावट, निफ्टी इतने अंक निचे गिरा

फिर दुनिया के सबसे दौलतमंद शख्स बने जेफ़ बेजोस, एलन मस्क को छोड़ा पीछे

नितिन गडकरी का बड़ा बयान, कहा- सड़क हादसों में रोज़ मर रहे 415 लोग, अगर हम बैठे रहे तो...