शेयर बाजार में फिर आई गिरावट, निफ्टी इतने अंक निचे गिरा
शेयर बाजार में फिर आई गिरावट, निफ्टी इतने अंक निचे गिरा
Share:

भारतीय इक्विटी बेंचमार्क सूचकांक दिन के निचले स्तर पर समाप्त हो गया, एक नकारात्मक नोट पर नए व्यापारिक सप्ताह की शुरुआत में बीएसई सेंसेक्स 470 अंकों की गिरावट के साथ 48,564 पर बंद हुआ जबकि एनएसई निफ्टी 50 इंडेक्स 152 अंकों की गिरावट के साथ 14,281 पर बंद हुआ। हालाँकि, दोनों सूचकांक अपने दिन के निचले स्तर से 160 और 60 अंक अधिक थे।

अन्य सूचकांकों में, निफ्टी फार्मा, निफ्टी पीएसयू बैंक, निफ्टी रियल्टी, निफ्टी मीडिया और निफ्टी ऑटो, सभी में 2% से अधिक की हानि देखी गई। यह। इंडेक्स 1.7% गिर गया जबकि निफ्टी बैंक इंडेक्स 1.3% कम हो गया। निफ्टी मिडकैप 100 इंडेक्स पर 2 प्रतिशत से अधिक के नुकसान के साथ व्यापक बाजार आज दिन में सबसे अधिक पीड़ित थे। आज व्यापार में प्रमुख लाभ यूपीएल, रिलायंस, एचडीएफसी बैंक, आईटीसी और टाइटन कंपनी हैं, जबकि सत्र में हारने वालों में टाटा मोटर्स, टाटा स्टील, हिंडाल्को, ओएनजीसी और सन फार्मा शामिल हैं।

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने 2.47 पीसी हासिल की और दिन की उच्च कीमत रु. 1997 प्रति यूनिट के रूप में कंपनी व्हाट्सएप साइट पर जियोमार्ट साइट को एम्बेड करने का निर्णय लेती है। कहीं न कहीं, पिछले सप्ताह में 11 महीने के उच्च स्तर पर जाने के बाद कच्चे तेल की कीमतें बढ़ने से कोरोना वायरस संक्रमण बढ़ने पर फिर से मांग की जा रही है।

थॉमस कुक इंडिया और SOTC ने ध्रुवीय क्षेत्रों के लिए क्रूज छुट्टियों का किया अनावरण

कोरोना टीकाकरण: कांग्रेस पर संजय जायसवाल ने साधा निशाना, कहा- वैज्ञानिकों का अपमान कर रहे राहुल गांधी

कलयुगी मामी ने प्रेमी के साथ मिलकर की 10 वर्षीय मासूम की हत्या, देवर से थे नाज़ायज़ सम्बन्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -