तेजस्वी को पद से हटाने की सुशील मोदी ने की मांग कहा पहले भी सामने आया था मामला
तेजस्वी को पद से हटाने की सुशील मोदी ने की मांग कहा पहले भी सामने आया था मामला
Share:

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव को कहा है कि वे किसी भी तरह की बयानबाजी करने के स्थान पर भ्रष्टाचार के मामले में कानूनी कार्रवाई का सामना करें। जनता दल यूनाईटेड के नेता शरद यादवए ललन सिंह और पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ मनमोहन सिंह के सामने भ्रष्टाचार के मामले को रख चुके हैं।

भ्रष्टाचार के मामले में लालू प्रसाद यादव को कानून का सामना करना होगा। उन्होंने राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से भी मांग की कि वे अपने पद से इस्तीफा दे दें। सुशील मोदी ने कहा कि जो कार्रवाई सीबीआई ने की है उस मामले में वर्ष 2008 में जदयू के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष ललन सिंह राष्ट्रीय प्रवक्ता शिवानंद तिवारी सामने ला चुके हैं।

पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ मनमोहन सिंह को ज्ञापन सौंपा जा चुका है। बिहार राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आखिर किसके दबाव में कानून को अपना कार्य नहीं करने दिया गया। उन्होंने कहा कि आखिर सीएम नीतीश कुमार अब सीबीआई कार्रवाई को लेकर क्या रूख अपनाते हैं यह महत्वपूर्ण है उन्हें कोई न कोई एक्शन लेना होगा।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को लेकर उन्हें इस बात पर भरोसा है कि वे तेजस्वी यादव को बर्खास्त करेंगे। सुशील मोदी ने कहा कि बिहार सरकार ने उच्च न्यायालय में हलफनामा प्रस्तुत किया था जिसमें यह बताया गया था कि लालू प्रसाद यादव का एक माॅल पर्यावरण नियमों का उल्लंघन है। सुशील मोदी ने लालू यादव को लेकर कहा कि राजद की रैली होने तक क्या सरकार भ्रष्टाचार के मामले में कार्रवाई नहीं करेगी।

लालू प्रसाद यादव ने दी मोदी को चेतावनी, कहा - 2 दिन के भीतर माफ़ी मांगे

धर्मनिरपेक्ष ताकतों को परेशान करने में लगी है भाजपा

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में घिरे लालू की बेटी दामाद, हो सकती है गिरफ्तारी

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -