राहुल के 'सरेंडर मोदी' वाले बयान पर भाजपा का पलटवार, दिया करारा जवाब
राहुल के 'सरेंडर मोदी' वाले बयान पर भाजपा का पलटवार, दिया करारा जवाब
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. गलवान संकट को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी वास्तव में सरेंडर मोदी हैं. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राहुल के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. इसके साथ ही साथ ही राहुल गांधी इस ट्वीट पर सरेंडर की स्पेलिंग को लेकर घिर गए हैं, क्योंकि सरेंडर की स्पेलिंग गलत लिखी गई थी.

राहुल गांधी की टिप्पणी पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने करारा पलटवार करते हुए कहा कि राहुल जिस भाषा का उपयोग कर रहे हैं ऐसा दुश्मन देश के नेता भी नहीं कर रहे. इसके लिए राहुल को माफी मांगनी चाहिए. भाजपा ने कहा कि राहुल गांधी सारी मर्यादा लांघ रहे हैं. भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि देश के लोकप्रिय पीएम मोदी के लिए जिन शब्दों का प्रयोग राहुल गांधी कर रहे हैं, वैसे अपमानजनक शब्दों का प्रयोग दुश्मन देश का नेता भी भारत के पीएम के लिए नहीं करता. लेकिन राहुल गांधी लगातार 'प्रधानमंत्री' और 'देश' दोनों का तिरस्कार करते जा रहे हैं.

वहीं जम्मू-कश्मीर की भाजपा इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना ने भी राहुल गांधी को पीएम मोदी, "सरेंडर मोदी" कहने को लेकर पलटवार किया. रविंदर रैना ने गांधी-नेहरू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी के पूर्वजों ने चीन के समक्ष आत्मसमर्पण किया और राष्ट्र को पीछे कर दिया.

कब शुरू होगी अंतर्राष्ट्रीय उड़ान ? उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी ने दिया बयान

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए क्या हैं आज के भाव

सीएम योगी ने योगासन को लेकर बोली शानदार बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -