मंदसौर गैंगरेप: 'इरफ़ान आसिफ का सर लादो 5 लाख ले जाओ'
मंदसौर गैंगरेप: 'इरफ़ान आसिफ का सर लादो 5 लाख ले जाओ'
Share:

इंदौर: बीते 26 जून को मंदसौर में जो घटना हुई उससे पूरा देश सदमे में है और उससे कही ज्यादा ग़ुस्से में है. मामले में जहां लोगों का ग़ुस्सा बढ़ता जा रहा है और वे आरोपियों को फांसी की मांग के लिए सड़कों पर आ चुके हैं. वहीं BJP के एक नेता ने यह ऐलान कर दिया कि जो भी आरोपियों के सिर काटकर लाएगा उसे वह पांच लाख का इनाम देंगे.

मामले में बोलते हुए मंदसौर जिले के एक BJP नेता संजीव मिश्रा ने बयान दिया कि अगर इस घटना क्रम में प्रशासन या अदालत अपना काम नहीं कर पाते है तो  मैं आरोपी का सिर काटने वाले को पांच लाख रुपए का इनाम दूंगा. मध्य प्रदेश के कई जिलों में इस घटना के खिलाफ लोगों ने विरोध मार्च निकालते हुए दोषियों को फांसी देने की मांग की. 

गौरतलब है कि मासूम के साथ हुई ज्यादती के खिलाफ लोगों का गुस्सा लगातार देखने को मिल रहा है. मामले में लड़की का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची अपने रिश्तेदारों से बात कर रही है, उसके घावों को ठीक होने में दो हफ्ते का वक्त लग सकता है. बच्ची के पिता ने सरकार से मिले मुआवजे को ठुकरा दिया है. पीड़िता के पिता ने कहा है कि उन्हें मुआवजा नहीं चाहिए, उन्हें आरोपियों कि फांसी चाहिए.

बुराड़ी में मोक्ष या मर्डर ?

मंदसौर रेप केस: आज है आरोपी इरफ़ान की पेशी

2 जुलाई सुबह की सभी बड़ी ख़बरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -