लोकसभा चुनाव: कांग्रेस से नाराज़ हुए कार्यकर्ता, पार्टी ध्वज के साथ चुनाव सामग्री भी फूंकी
लोकसभा चुनाव: कांग्रेस से नाराज़ हुए कार्यकर्ता, पार्टी ध्वज के साथ चुनाव सामग्री भी फूंकी
Share:

हैदराबाद:  2019 लोकसभा चुनाव से पहले सियासी दलों में चुनावी मंथन निरंतर जारी है. पार्टी के कार्यकर्ता टिकट को लेकर उम्मीद लगाए बैठे हैं, किन्तु कुछ की उम्मीदों पर पानी फिरता दिखाई दे रहा है. इसी का आक्रोश कार्यकर्ताओं में भी दिखाई दे रहा है. कांग्रेस के एक कार्यकर्ता के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ है, जब पार्टी से खफा होकर उसने पार्टी के ध्वज और चुनावी सामग्री को ही आग के हवाले कर दिया.

लोकसभा चुनाव: राजद की सूची में भाजपा के 'शत्रु' का नाम, महागठबंधन में मचा संग्राम

हैदराबाद के रहने वाले कांग्रेस कार्यकर्ता कृष्णांक ने पार्टी से खफा होकर पार्टी के ध्वज और चुनावी सामग्री को फूंक डाला. इस दौरान कृष्णांक ने कहा है कि तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष यूके रेड्डी से खफा होकर उन्होंने पार्टी से त्याग पत्र दे दिया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके कार्य को तवज्जो नहीं दी गई है, यही वजह है कि वे कांग्रेस छोड़ टीआरएस में शामिल हो रहे हैं. उल्लेखनीय है कि चुनाव के आस-पास इस तरह की चीज़ें देखने को मिलती हैं, जब टिकट बांटने की नाराजगी या फिर अन्य मसलों को लेकर कार्यकर्ता पार्टी के विरुद्ध ही प्रदर्शन करते हैं. 

पर्रिकर के डॉ ने बताया उनकी जिंदादिली का किस्सा, कहा- हंस रहे थे गोवा सीएम

बता दें कि हाल ही में तेलंगाना में विधानसभा चुनाव संपन्न हुए हैं, जहां पर कांग्रेस को बुरी शिकस्त का सामना करना पड़ा था. तेलंगाना में के. चंद्रशेखर राव की टीआरएस ने ऐतिहासिक जीत हासिल की थी. टीडीपी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ने वाली कांग्रेस कुछ ही लोकसभा सीटों पर सिमट कर रह गई थी. अब लोकसभा चुनाव में भी एक दफा फिर कांग्रेस टीआरएस के विरुद्ध दम भरने को तैयार है. किन्तु इस तरह कार्यकर्ताओं की नाराजगी उसके लिए चिंता का सबब हो सकती है.

खबरें और भी:-

VIDEO: जब मैदान में घुस आए फैन के धोनी ने लिए मजे, पूरे मैदान पर दौड़ाया

लोकसभा चुनाव: प्रयागराज पहुंची प्रियंका गाँधी, कहा- निडर बनने के लिए कहती थी दादी

लोकसभा चुनाव: प. बंगाल में कांग्रेस को झटका, लेफ्ट नहीं करेगी गठबंधन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -