'1992 में हुई बाबरी, 2022 में ज्ञानवापी की बारी..', भाजपा नेता संगीत सोम का विवादित बयान
'1992 में हुई बाबरी, 2022 में ज्ञानवापी की बारी..', भाजपा नेता संगीत सोम का विवादित बयान
Share:

लखनऊ: भाजपा के पूर्व MLA संगीत सोम ने एक और आपत्तिजनक बयान दिया है। इस बयान में संगीत सोम ने ज्ञानवापी मस्जिद पर टिप्पणी की है। उन्‍होंने कहा कि औरंगज़ेब जैसे लोगों ने ज्ञानवापी मस्जिद का निर्माण करवाया था। 1992 में बाबरी और 2022 में ज्ञानवापी की बारी है। आक्रांताओं ने मंदिर को तोड़कर जो मस्जिद बनाई थी, उसे वापस लेने का वक़्त आ गया है।

संगीत सोम ने अपना यह बयान अपने फेसबुक पेज पर भी डाला है। बताया जा रहा है कि इसके पहले संगीत सोम ने मेरठ के ज्‍वालागढ़ चौराहे पर आयोजित किए गए महाराणा प्रताप के जयंती समारोह ऐसा ही बयान दिया था। उनके बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कार्यक्रम में बतौर मुख्‍य अतिथि शामिल हुए संगीत सोम ने कहा कि बनारस में भगवान काशीनाथ का मंदिर बनाया जाएगा। अब काशीनाथ मंदिर को उसके भव्य रूप में लेकर आया जाएगा। भगवान शिव का पूरा परिवार बसाकर संपूर्ण मंदिर बनाया जाएगा। 

बता दें कि, इस कार्यक्रम की तस्‍वीरें फेसबुक पर पोस्‍ट करते हुए भाजपा नेता ने लिखा था कि -'आज वीर शिरोमणि, मां भारती के वीर पुत्र, पूज्य महाराणा प्रताप जी की जन्मजयंती के शुभ अवसर पर ज्वालागढ़ चौराहे पर स्थित प्रतिमा का माल्यार्पण किया। हजारों की संख्या में आये युवा साथियों का अभिवादन किया और जयंती पर महाराणा प्रताप जी का स्मरण कर युवासाथियों को संबोधित किया।'

ड्रग्स केस: सुप्रीम कोर्ट से बिक्रम मजीठिया को बड़ा झटका, याचिका पर सुनवाई से किया इंकार

'100 जूते भी खाए और 100 प्याज़ भी..', हाई कोर्ट से राहत मिलते ही बग्गा ने केजरीवाल पर कसा तंज

बिहार से दिल्ली तक पदयात्रा निकालना ही एकमात्र रास्ता: तेजस्वी यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -