बीजेपी नेता ने कहा ज्योतिरादित्य सिंधिया की ज़ुबान काट देंगे
बीजेपी नेता ने कहा ज्योतिरादित्य सिंधिया की ज़ुबान काट देंगे
Share:

आजकल राजनेताओं द्वारा अपने वाणी का संयम न रखने की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है . अब मध्य प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के एक नेता राधेश्याम धाकड़ द्वारा कांग्रेस सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाथ तोड़ने और जुबान काटने की धमकी देने का वीडियो सामने आया है. हालाँकि इस मामले में अभी कांग्रेस की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है .

मिली जानकारी के अनुसार राधेश्याम धाकड़ ने रविवार को शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा में आयोजित किरार धाकड़ सम्मेलन में ये विवादित बयान दिया है. इस वीडियो में किरार सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बीजेपी नेता राधेश्याम धाकड़ जनसभा में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भड़कते हुए कह रहे हैं कि अगर उसने शिवराज सिंह पर एक उंगली उठाई तो हम पूरा हाथ तोड़ देंगे और जुबान चलाई तो जुबान काट देंगे. उन्होंने अपनी जाति का दम्भ भरते हुए यहां तक कहा कि हम धाकड़ हैं, धाकड़ ही रहेंगे और ठिकाने लगा देंगे.

खास बात यह है कि वर्ष 2013 में राघोगढ़ विधानसभा से बीजेपी के टिकट पर विधायक का चुनाव भी लड़ चुके धाकड़ जब ये बयान दे रहे थे तब मंच पर प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान के अलावा वहां मंच पर प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा, भोपाल सांसद रोडमल नागर और पोहरी के विधायक प्रहलाद भारती भी मौजूद थे. इस विवादित बयान पर कांग्रेस की ओर से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. लेकिन ऐसे बयानों को न तो समाज स्वीकारता है और न ही राजनीतिक दल.

यह भी देखें

BJP ने राहुल पर साधा निशाना कहा PM मोदी की कर रहे हैं नकल

इस नवोदित नेता ने साधा सिंधिया पर निशाना

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -