भाजपा नेता ने चलती बस में युवती से बनाए शारीरिक संबंध, वीडियो आया सामने
भाजपा नेता ने चलती बस में युवती से बनाए शारीरिक संबंध, वीडियो आया सामने
Share:

मुंबई : बीते दिनों भाजपा नेता द्वारा चलती बस में युवती से शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आने से हडकम्प मच गया था. अब उस मामले का विडियो सामने आया है. वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि बीजेपी नेता चलती बस में युवती से शारीरिक बना रहा है. हैरानी वाली बात यह है कि उस समय बस में कई यात्री सवार थे. गौरतलब है कि इस वीडियो के सामने आते ही महाराष्ट्र की राजनीति में हड़कंप मच गया है, क्योंकि वीडियो में नजर आ रहा युवक सत्ताधारी पार्टी बीजेपी का नेता का बताया जा रहा है। मामला गडचिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके का है।

दरअसल बस में लगे सीसीटीवी में यह पूरा मामला रिकार्ड हो गया। वीडियो वायरल होते ही पीड़ित युवती सामने आई और पुलिस के पास पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया। युवती का आरोप है कि उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया। साथ ही आरोपी ने उससे शादी का वादा भी किया था। युवती की शिकायत पर पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है।

फिलहाल आरोपी नेता इस समय फरार चल रहे है। पुलिस उसे जगह-जगह ढूंढ रही है। महाराष्ट्र में इस समय बीजेपी की सरकार है। ऐसे में सत्ताधारी पार्टी के नेता से जुड़ा मामला होने के चलते पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है। वहीं बीजेपी के नेता भी इस मामले पर बयान देने से बच रहे है। वह कह रहे है कि मामले की जांच के बाद कुछ बयान देंगे।

बॉम्बे हाई कोर्ट ने CM से कहा, संजय दत्त को जल्दी क्यों छोड़ा, जवाब दे...

छात्रों ने नहीं किया स्कूल ड्रेस का पालन, काटे 25 छात्रों के बाल

बेटियों की पढ़ाई पर खर्च नहीं करना चाहता था पिता, पत्नि और बेटी को मारने के बाद की आत्महत्या

गैंगरेप पीड़िता पर दुबारा हुआ एसिड अटैक, योगी ने दिलाया था सुरक्षा का भरोसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -