छात्रों ने नहीं किया स्कूल ड्रेस का पालन, काटे 25 छात्रों के बाल
छात्रों ने नहीं किया स्कूल ड्रेस का पालन, काटे 25 छात्रों के बाल
Share:

मुंबई: हाल में मुंबई के एक स्कूल में छात्रों द्वारा स्कूल ड्रेस का पालन नहीं करने पर उन्हें अजीब सजा दी गयी, जिसमे छात्रों के बाल काट दिए गए . यह मामला मुंबई के एक निजी स्कूल का है. जहां पर स्कूल का ड्रेस कोड का पालन नहीं करने पर 25 छात्रों के बाल काट दिए गए. इस घटना के बाद पुलिस ने शिक्षक और डायरेक्टर सहित स्कूल के तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है. और उनके खिलाफ  मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है.

घटना विखरोली उपनगरीय इलाके में शुक्रवार को हुई.  जहां पर पांचवीं से आठवीं तक के 25 बच्चों ने स्कूल के आदेश का पालन करते हुए बाल छोटे नहीं कराए थे. इसी बात की सजा उन्हें दी गई. प्रार्थना के बाद छात्रों के बाल काट दिए गए. 

पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है कि स्कूल ने कुछ दिनों पहले बच्चों को छोटे बाल रखने का आदेश दिया था, जिसके बाद कुछ छात्रों द्वारा बाल छोटे नहीं करवाए गए थे. इसके बाद स्कूल के डाइरेक्टर गणेश बाटा (40), फिजीकल ट्रेनिंग टीचर मिलिंद जानके (33) और कार्यालय सहायक तुषार गोरे (32) ने उन्हें सबक सिखाने का फैसला लिया और छात्रों के बाल काट दिए.  बाल काटने के दौरान दो छात्र घायल भी हो गए थे. पुलिस ने छात्रों के माता-पिता की शिकायत पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

स्कूल में फ़ोन लाने की ऐसी मिलती सज़ा, जानकर मान जायेंगे आप भी इस स्कूल को

हॉट टीचर्स बिकिनी पहन स्टूडेंट्स को दे रही शिक्षा

इनका बचपन का प्यार अब शादी में तब्दील हो चुका है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -