गणेश चतुर्थी पर प्रतिबंध लगाने के लिए बीजेपी नेता ने आंध्र के सीएम जगन रेड्डी को लगाई फटकार
गणेश चतुर्थी पर प्रतिबंध लगाने के लिए बीजेपी नेता ने आंध्र के सीएम जगन रेड्डी को लगाई फटकार
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुनील देवधर ने गणेश चतुर्थी समारोह पर प्रतिबंध लगाने के लिए आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि भले ही ईसाई चर्चों में रविवार की नमाज़ की अनुमति है और मुस्लिम मस्जिदों में जुमे की नमाज़ की अनुमति है। अगर गणेश उत्सव के कारण, आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी के अनुसार कोविड-19 फैल रहा है, तो यह हमारी संस्कृति का अपमान है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, ”सुनील देवधर ने कथित तौर पर कहा।

उन्होंने आगे कहा कि जो भी कोविड प्रोटोकॉल हैं, उनका पालन किया जाना चाहिए। भाजपा कभी भी फैसलों से असहमत नहीं होती है, लेकिन जब आप चर्चों में रविवार की भीड़ को अनुमति देते हैं और हर रविवार को लाखों लोग चर्च जाते हैं और सामूहिक प्रदर्शन करते हैं, तो कोई पक्षपात नहीं होना चाहिए। उच्च न्यायालय के अनुसार, गणेश उत्सव समारोह को कोविड प्रोटोकॉल के साथ अनुमति दी जाती है। यह आंध्र प्रदेश भाजपा की सबसे बड़ी जीत है क्योंकि पिछले सात दिनों में हम मुख्यमंत्री के एकतरफा व्यवहार का विरोध कर रहे हैं।

इससे पहले, रिपोर्टों के अनुसार, राकांपा प्रमुख शरद पवार ने राजनीति में वर्षों से कांग्रेस के पतन पर टिप्पणी की, जिस पर देवधर ने कहा कि पवार का बयान अनावश्यक है और उनकी ओर से इसकी आवश्यकता नहीं थी। इस पृष्ठभूमि के खिलाफ उन्होंने कहा कि मैं शरद पवार के बारे में क्या कह सकता हूं कि उनकी पार्टी ने केवल महाराष्ट्र के लोगों को लूटने के लिए कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन किया है और कांग्रेस पार्टी और एनसीपी के बीच एक अपवित्र गठबंधन बनाया है।"

जेपी नड्डा बोले- भाजपा ने 6.8 लाख स्वास्थ्य स्वयंसेवक तैयार किए, तीसरी लहर में करेंगे मदद

अफगानिस्तान के वीडियो दिखाकर कश्मीर के लोगों को भड़का रहा पाकिस्तान, घाटी में बढ़ा आतंकवाद का खतरा

पति की लम्बी उम्र के लिए सुबह से भूखी प्यासी थी पत्नी, रात को हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -