अफगानिस्तान के वीडियो दिखाकर कश्मीर के लोगों को भड़का रहा पाकिस्तान, घाटी में बढ़ा आतंकवाद का खतरा

अफगानिस्तान के वीडियो दिखाकर कश्मीर के लोगों को भड़का रहा पाकिस्तान, घाटी में बढ़ा आतंकवाद का खतरा
Share:

श्रीनगर: पाकिस्तान की एक बड़ी और नापाक साजिश उजागर हुई है. एक खुफिया रिपोर्ट से प्राप्त जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान, कश्मीर के लोगों को अफगानिस्तान का वीडियो दिखाकर उन्हें भड़काने की कोशिश कर रहा है. यही नहीं, पाकिस्तान इस हद तक चला गया है कि वो कश्मीर को इस्लामिक स्टेट बता रहा है. खुफिया रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि पाक, कश्मीर के चुने हुए पंचायत के नुमाइंदों से इस्तीफा दिलवाने की भी साजिश रच रहा है.

रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान ने नुमाइंदों को पंचायत से इस्तीफा न देने पर गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दी है. इस धमकी से डरकर अभी तक एक सदस्य इस्तीफा दे भी चुका है. इस मामले को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने गंभीरता से लिया है. मंत्रालय द्वारा ऐसे उपद्रवियों से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए गए हैं. बता दें कि अफगानिस्तान पर आतंकी संगठन तालिबान के कब्जे के बाद से ही कश्मीर में विदेशी आतंकवाद में इजाफा देखा जा रहा है.

विश्लेषकों ने आगाह किया है कि इस क्षेत्र में युवा कश्मीरियों में बढ़ते असंतोष के गंभीर नतीजे हो सकते हैं. जानकारी के अनुसार, 31 अगस्त को, अंतिम अमेरिकी सैनिक के अफगानिस्तान छोड़ने के कुछ घंटे बाद ही आतंकी संगठन अल-कायदा ने काबुल में अपनी जीत के लिए तालिबान की तारीफ की थी. एक बयान में, आतंकी संगठन ने कश्मीर, सोमालिया, यमन और अन्य “इस्लामी भूमि” की “मुक्ति” का आह्वान भी किया था.

अफ़ग़ानिस्तान: परिवार को खिलाने के लिए नहीं थे पैसे, पिता ने 580 डॉलर में बेच दी अपनी 'लाड़ली' !

यूएस फूड एंड ड्रग एडमिन ने लगभग दस लाख फ्लेवर वाली ई-सिगरेट की बिक्री पर लगाया प्रतिबंध

Video: जीसस से मिलने पहुंचे गणेश जी, स्पेन के चर्च में गूंजा 'गणपति बप्पा मोरया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -