दिल्ली दंगा मामला: कपिल मिश्रा ने दर्ज कराइ शिकायत, कहा- कुछ लोग मुझे फंसाना चाहते हैं ....
दिल्ली दंगा मामला: कपिल मिश्रा ने दर्ज कराइ शिकायत, कहा- कुछ लोग मुझे फंसाना चाहते हैं ....
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली दंगों के संबंध में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुझे दंगों में फंसाना चाहते हैं और मेरे और मेरे परिवार के विरुद्ध नफरत फैला रहे हैं। भाजपा नेता ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, ''आज मैंने पुलिस कंप्लेंट दर्ज करवाई है, मेरे खिलाफ हेट कैम्पेन चलाने वाले, मीडिया में झूठी खबरें और शिकायतें बनाने वाले, असली दंगाइयों और आतंकवादियों को बचाने वाले और मेरे तथा मेरे परिवार की सुरक्षा पर खतरा पैदा करने वालो के खिलाफ।''

शिकायत दर्ज कराने के बाद भाजपा नेता ने कहा कि स्पेशल सेल ने मुझे नहीं बुलाया था। आज मैं यहां DCP सेल में शिकायत दर्ज कराने आया हूं जो वास्तविक अपराधियों के पकड़े जाने के बाद भी मेरे खिलाफ एक नफरत की मुहीम चला रहे हैं। मुझे निशाना बनाना चाहते हैं, नफरत का अभियान चलाकर मुझ पर अटैक कराना चाहते हैं।

आपको बता दें कि, भाजपा नेताओं- कपिल मिश्रा, अनुराग ठाकुर, प्रवेश वर्मा पर नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में भड़काऊ भाषण देकर नफरत फैलाने के इल्जाम हैं, जिनके बाद दिल्ली में हिन्दू-मुस्लिम दंगे भड़क गए थे। हालांकि, कपिल मिश्रा ने नफरत फैलाने वाले भाषण देने की बात को सिरे से ख़ारिज किया है और उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हिंसा से खुद को दूर कर लिया है।

अखिलेश ने सरकार से की मांग, कहा- यूपी के स्कूल-कॉलेजों में नहीं होना चाहिए 25 प्रतिशत से ज्यादा फीस

सीएम योगी पर 'मुग़लों के वंशज' का हमला, कहा- आप हमारा हीरो तय करने के लिए नहीं चुने गए

चीन का मुस्लिमों पर अत्याचार, 380 डिटेंशन शिविरों में कैद किए 80 लाख मुसलमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -