सीएम योगी पर 'मुग़लों के वंशज' का हमला, कहा- आप हमारा हीरो तय करने के लिए नहीं चुने गए
सीएम योगी पर 'मुग़लों के वंशज' का हमला, कहा- आप हमारा हीरो तय करने के लिए नहीं चुने गए
Share:

लखनऊ: आगरा में मुगल म्यूजियम का नाम बदलकर शिवजी महाराज के नाम पर रखने पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार विरोधियों के निशाने पर हैं. मुगलों के अंतिम वंशज प्रिंस याकूब हबीबुद्दीन तुसी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. प्रिंस याकूब हबीबुद्दीन तुसी ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ऐसा कैसे कह सकते हैं कि मुगल हमारे नायक नहीं हो सकते. बेशक जनता ने उन्हें सरकार चलाने के लिए चुना हो, किन्तु उन्हें हमारे हीरो तय करने के लिए नहीं चुना गया है. 

प्रिंस तुसी ने फेसबुक पोस्ट लिखकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है. बता दें कि प्रिंस तुसी हैदराबाद में रहते हैं. कुछ दिन पहले वह यूपी की राजधानी लखनऊ आए थे. वह कई दफा अयोध्या भी जा चुके हैं. उन्होंने अयोध्या विवाद के समय राम मंदिर निर्माण का समर्थन किया था. यहां तक कि राम मंदिर निर्माण के लिए उन्होंने सोने की ईंट देने का भी ऐलान किया था. प्रिंस तुसी मुगलों की गलतियों के लिए माफी भी मांग चुके हैं और खासकर बाबरी मस्जिद के मुद्दे पर. 

आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में आगरा के मुगल म्यूजियम का नाम बदलकर छत्रपति शिवाजी महाराज करने की घोषणा की है. नए नाम का ऐलान करते हुए सीएम योगी ने कहा था कि मुगल भारतीयों के आदर्श नहीं हो सकते. सीएम योगी ने ये भी कहा कि नए उत्तर प्रदेश में गुलामी की विचारधारा की कोई भी स्थान नहीं है. 

पाकिस्तान ने किया गिलगित-बाल्तिस्तान में चुनाव कराने का ऐलान, भारत पहले ही जता चुका है आपत्ति

पीएम से कई गुना अधिक वेतन पाते हैं इन राज्यों के सीएम

कमलनाथ का वार, कहा- दिन में तीन बार झूठ बोलते हैं शिवराज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -