बंगाल में इस भाजपा नेता ने ममता बनर्जी के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाया बड़ा इल्जाम
बंगाल में इस भाजपा नेता ने ममता बनर्जी के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाया बड़ा इल्जाम
Share:

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकारी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर वोट बैंक की सियासत करने का आरोप लगाया। नड्डा ने यहां CAA के समर्थन में आयोजित की गई एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, 'यहां आई भीड़ दर्शा रही है कि लोग नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में हैं। ममता बनर्जी इसका विरोध करके केवल वोट बैंक की राजनीति कर रही हैं। 

नड्डा ने यहां कहा कि उन्हें इस कानून के लिए लोगों के भारी समर्थन को देखना चाहिए और समझना चाहिए कि लोगों ने उनकी वोट बैंक की सियासत को नकार दिया है।' इस अवसर पर पार्टी महासचिव एवं पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयर्गीय और प्रदेश पार्टी इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष भी उपस्थित थे। यह रैली मध्य कोलकाता स्थित हिंद सिनेमा से शुरू होकर श्यामबाजार में ख़त्म हुई। उल्लेखनीय है कि यहां पर CAA और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के विरोध में कई आंदोलन हुए हैं।

वहीं, तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भी कहा है कि वह पश्चिम बंगाल में नागरिकता कानून और एनआरसी को लागू नहीं होने देंगी। CAA और एनआरसी के विरोध होने वाले प्रदर्शनों के दौरान प्रदेश में हिंसक वारदातें हुई हैं और इस दौरान ट्रेनों और सार्वजनिक सम्पत्तियों में आग लगाने की वारदातें भी हुई हैं।

योगी आदित्यनाथ ने किसानों के मामले में पूर्ववर्ती सरकारों को घेरा, कहा-अन्नदाता को भाजपा ने सदैव ही शीर्ष...

झारखण्ड चुनाव 2019 : भाजपा की विफलता पर आम आदमी पार्टी ने कसा तंज, कहा-हवा हवाई बातों पर नहीं...

मायावती ने की केंद्र सरकार से मांग, कहा जल्द दूर की जाएं लोगों की आशंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -