मायावती ने की केंद्र सरकार से मांग, कहा जल्द दूर की जाएं लोगों की आशंका
मायावती ने की केंद्र सरकार से मांग, कहा जल्द दूर की जाएं लोगों की आशंका
Share:

लखनऊ: BSP की अध्यक्ष मायावती ने केंद्र सरकार से मांग की है कि CAA और NRC को लेकर खासकर मुसलमानों की सभी आशंकाओं को जल्दी दूर किया जाए. लगातार मायावती सीएए और एनआरसी को लेकर ट्वीट कर केंद्र सरकार से मांग कर रही हैं. मंगलवार को मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि, बीएसपी की मांग है कि केन्द्र सरकार CAA/NRC को लेकर खासकर मुसलमानों की सभी आशंकाओं को जल्दी दूर करे. 

जिसके साथ ही उनको पूरे तौर से सन्तुष्ट भी करना चाहिए तो यह बेहतर होगा. लेकिन इसके साथ ही मुस्लिम समाज के लोग सावधान भी रहें. कहीं इस मुद्दे की आड़ में उनका राजनैतिक शोषण तो नहीं हो रहा है और वे उसमें पिसने लगे हैं.

सीएए पर विरोध के दौरान हिंसा दुर्भाग्यपूर्ण: आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा, नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शनों के दौरान यूपी समेत देशभर में हुई हिंसा दुर्भाग्यपूर्ण है. बसपा हमेशा हिंसक प्रदर्शन के खिलाफ रहती है, ऐसे में उत्तर प्रदेश समेत अन्य हिस्सों में जल रही हिंसा की आग दुखद है. वहीं पार्टी गिरफ्तार लोगों के साथ खड़ी है. हम पूरे घटनाक्रम की निष्पक्ष जांच और बेकसूर लोगों की रिहाई चाहते हैं. उन्होंने कहा करीब 879 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और 5 हजार को हिरासत में रखा गया है. बिजनौर और अन्य जिलों में लोग मारे गए हैं. हम इन लोगों के परिजनों के साथ खड़े हैं. 

NRC पर पीएम मोदी के बयान से नाराज़ शरद पवार, कहा- जनता को बना रहे मुर्ख

ट्रम्प के फ़ोन्स पर रोक दी गई थी यूक्रेन की सहायता

झारखंड चुनाव: रघुबर दास का बड़ा बयान, कहा- भाजपा की नहीं-यह मेरी हार है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -