BJP नेता जीतू जिराती ने चुनाव लड़ने से किया इंकार, बताई ये वजह
BJP नेता जीतू जिराती ने चुनाव लड़ने से किया इंकार, बताई ये वजह
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अलग अलग रंग देखने को मिल रहे हैं, वही इस बीच भारतीय जनता पार्टी से फिर एक बड़ी खबर आई है। बीते दिनों खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया द्वारा स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने का निवेदन संगठन से किया था तो अब इस क्रम में पूर्व MLA जीतू जिराती भी सामने आये हैं उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को चुनाव से मुक्त रखने का अनुरोध किया है।

जीतू जिराती ने चिट्ठी में लिखा कि उज्जैन संभाग का प्रभारी होने के नाते मुझे संगठन ने जो जिम्मेदारी सौंपी है उन 29 विधानसभा सीटों में से भारतीय जनता पार्टी को अधिक से अधिक सीट दिलवाना मेरा लक्ष्य है। इसलिए मैं इस बार चुनाव से मुक्त रहना चाहता हूँ यानि चुनाव लड़ना नहीं चाहता। आपको बता दें कि जीतू जिराती 2008 से 2013 तक राऊ विधानसभा सीट से MLA रहे हैं। उन्होंने भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी भी निभाई है अभी वे मध्य प्रदेश के उपाध्यक्ष हैं, पार्टी ने उन्हें उज्जैन संभाग का प्रभारी बनाया है।

वही हाल ही में मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस (Congress) की तरफ से प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की है। बृहस्पतिवार (19 अक्टूबर) को कांग्रेस की तरफ से जारी दूसरी प्रत्याशियों की सूची में कुल 85 प्रत्याशियों की घोषणा की गई है। कांग्रेस ने इस लिस्ट के जरिए 3 विधानसभा सीटों पर पूर्व में घोषित प्रत्याशियों को बदल भी दिया है। 

'मेरी वजह से वसुंधरा राजे को दंड न दे भाजपा..', अशोक गहलोत के बयान से राजस्थान की सियासत में मची हलचल

कर्नाटक की इंदिरा कैंटीन में 'रिश्वतखोरी' के आरोप, सचिव विश्वनाथ रेड्डी बोले- बिल क्लियर करने के लिए मांगते हैं कमीशन

करोड़ों की धोखाधड़ी में फंसे सपा विधायक अबू आज़मी, कभी भी बड़ा एक्शन ले सकती है यूपी पुलिस !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -