कर्नाटक में बीजेपी नेता की जान को खतरा, FIR दर्ज
कर्नाटक में बीजेपी नेता की जान को खतरा, FIR दर्ज
Share:

तुमकुर (कर्नाटक): कर्नाटक पुलिस ने बीते गुरुवार को तुमकुर ग्रामीण के क्याथासंद्रा पुलिस स्टेशन में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुरेश गौड़ा की कथित तौर पर हत्या करने की कोशिश करने के लिए कई लोगों के खिलाफ पहली सूचना रिपोर्ट (FIR) दर्ज की गई है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस ने आरोपी व्यक्तियों अर्थात् विधायक गौरीशंकर, उनके समर्थक हीरेहल्ली महेश और बोमनहल्ली बाबू उर्फ ​​अत्तिका बाबू और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 120 बी (आपराधिक साजिश की सजा), 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा), 109 (उकसाने की सजा) के तहत मामला दर्ज किया है।

रानी ने ट्रोलर्स पर साधा निशाना, कहा- 'एटीट्यूड कमाना पड़ता है..'

जी हाँ और भारतीय दंड संहिता 1860 की 34 (समान मंशा को आगे बढ़ाने में कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कार्य), प्रथम सूचना रिपोर्ट पढ़ी गई। आपको यह भी जानकारी दे दें कि शिकायत गौड़ा द्वारा दायर की गई थी, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि उल्लिखित तीन आरोपियों ने उन्हें मारने की साजिश रची थी। वहीं अपनी प्राथमिकी में, उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि 'उनकी जान को खतरा' था और उनके जीवन के बदले में 5 करोड़ रुपये पहले ही दिए जा चुके हैं।

केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने एक दुर्घटना के रूप में कार्य करने की अपनी तत्परता, कार में चलते समय बाधा डालने या किसी वाहन द्वारा मारे जाने का भी उल्लेख किया। आपको बता दें कि तुमकुर के प्रथम श्रेणी न्यायालय (जेएमएफसी) के न्यायिक दंडाधिकारी की अनुमति के बाद पूर्व विधायक ने थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है। अब इस मामले को लेकर जांच जारी है। 

अनुपम खेर ने मध्यप्रदेश को बताया फिल्म फ्रेंडली स्टेट, फिल्म पॉलिसी भी है काफी सरल

न्यूज़ीलैंड के हाथों इतने पिटे भारतीय गेंदबाज़, कि टूट गया पाकिस्तान का रिकॉर्ड

'भारत सिर्फ बाबर-औरंगज़ेब-हुमायूँ की कहानी नहीं..', इतिहासकारों से ऐसा क्यों बोले सीएम सरमा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -