रानी ने ट्रोलर्स पर साधा निशाना, कहा- 'एटीट्यूड कमाना पड़ता है..'
रानी ने ट्रोलर्स पर साधा निशाना, कहा- 'एटीट्यूड कमाना पड़ता है..'
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री रानी चटर्जी अपने बेबाक अंदाज के लिए भी पहचानी जाती है। 43 वर्ष की आयु में भी रानी हर मामले में भोजपुरी की बाकी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। रानी हमेशा अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं, जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं। इस बीच रानी की एक तस्वीरें सामने आई है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में आते ही छाने लग जाती है। दरअसल, रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर किया है, जिसमें वो ब्लू कोट- पैंट में ऐटिट्यूड भी दिखाती हुई दिखाई दी है।

रानी चटर्जी ने कही ये बात: रानी ने इस तस्वीर को साझा करते हुए एक नोट भी लिखा है, 'मेरे पास ऐटिट्यूड है क्योंकि मैंने इसे कमा लिया है। इस चीज को खुद से कमाना पड़ता है ना कि दूसरे पर आधारित होकर।' उन्होंने आगे बोला है कि, 'कुछ लोगों के लिए खलनायक होने का भी अलग मजा है।' रानी की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। अब तक इस पिक्चर को 6 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस को उनका ये अंदाज बहुत पसंद आने लगे है। इतना ही नहीं यूजर्स लगातार इस फोटो पर कमेंट भी करने में लगे हुए है।

 

इस वेब सीरीज में नजर आई थीं रानी चटर्जी: बताते चलें कि रानी ने अबतक विवाह नहीं किया है। कई मूवीज में दुल्हन का रोल निभाने वाली रानी चटर्जी अबतक सिंगल है। बहुत कम लोगों को पता होगा कि उनका असली नाम क्या है। दरअसल, रानी का रियल नाम साबिहा शेख हैं। रानी ने कई भोजपुरी मूवीज में काम किया हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस को वेब सीरीज 'मस्तराम' में भी देखा गया था। इस सीरीज में रानी ने ऐसे ऐसे बोल्ड सीन्स दिए थे, जिसे देख लोग आहें भरने पर मजबूर हो चुके है।

पूनम दुबे ने बिकिनी पहन बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के बेटे को दी अनोखे अंदाज में बधाई

डांस कर रही थी अक्षरा...तभी का गया शख्स और करने लगा ऐसी हरकत तो भड़क उठी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -