भाजपा नेता का दावा, कहा- आंध्र प्रदेश में चार राजधानी बनाना चाहते हैं सीएम जगन रेड्डी
भाजपा नेता का दावा, कहा- आंध्र प्रदेश में चार राजधानी बनाना चाहते हैं सीएम जगन रेड्डी
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश की राजधानी अमरावती से कहीं और स्थानांतरित किए जाने को लेकर आंध्र प्रदेश की सत्ताधारी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी और तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के बीच जुबानी जंग का सिलसिला जारी है। इस बीच, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य टीजी वेंकटेश के बयान से सूबे की सियासत में बखेड़ा खड़ा हो गया है। बीते रविवार को करनूल में वेंकटेश ने दावा किया कि प्रदेश के सीएम वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने अमरावती से राजधानी कहीं अन्य ले जाने के अपने विचारों को केंद्र में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के साथ साझा किया है।   

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वेंकटेश यही नहीं रुके उन्होंने प्रेस वालों से कहा कि जगनमोहन आंध्र प्रदेश में चार राजधानियां बनाने की सोच रहे हैं। राज्यसभा सांसद वेंकटेश ने दावा किया है कि प्रदेश के सभी भागों में विकास बराबर रूप से करने के लिए सीएम जगन रेड्डी की योजना विजयनगरम, काकीनाडा, गुंटूर और कडपा शहरों को राजधानी के तौर पर विकसित करने की है। 

सांसद ने पुराने दिनों को याद करते हुए वेंकटेश ने कहा है कि सीएम जगन मोहन रेड्डी जब विपक्ष के नेता थे तो उन्होंने अमरावती को राजधानी बनाने के तेदेपा सरकार के निर्णय की कड़ी आलोचना की थी। वेंकटेश ने कहा कि उस समय अमरावती को राजधानी बनाने के नायडू सरकार के फैसले का लोगों और किसानों ने भी विरोध किया था। 

कौन संभालेगा दिल्ली कांग्रेस की कमान ? सोनिया गाँधी के घर पर अहम बैठक आज

दिल्लीवासियों को सीएम केजरीवाल का बड़ा तोहफा, अब माफ़ किया पानी का बकाया बिल

दिवंगत नेता अरुण जेटली के परिवार से मिले पीएम मोदी, व्यक्त की संवेदना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -