ममता पर विवादित टिप्पणी के बाद मुसीबत में पड़े बीजेपी नेता डिलिओ घोष
ममता पर विवादित टिप्पणी के बाद मुसीबत में पड़े बीजेपी नेता डिलिओ घोष
Share:

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सांसद दिलीप घोष के एक वीडियो क्लिप में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का मजाक उड़ाते हुए सुनने के उपरांत विवाद खड़ा हो गया है। तृणमूल कांग्रेस (TMC) पार्टी लगातार आक्रामक होने लगी है। इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने घोष को नोटिस जारी करके स्पष्टीकरण की मांग की है। इस पर दिलीप घोष ने इस बारें में बोला है कि मैं नोटिस का जवाब पत्र से दूंगा।

यह पहली बार नहीं है: इस बारें में उन्होंने बोला है, 'मैं नोटिस का जवाब एक पत्र लिखकर दूंगा। मैं अन्याय करने वालों के सामने बोलता हूं, इसलिए यह पहली बार नहीं है जब मुझे अपने बयान को लेकर विवाद का सामना करना पड़ गया है।

मेरी पार्टी की ओर से स्पष्टीकरण मांगा गया: इस बारें में अपनी बात को जारी रखते हुए दिलीप घोष ने बोला है, 'मेरी भाषा को लेकर आपत्ति जताई गई है। मेरी पार्टी की ओर से स्पष्टीकरण की मांग की गई है, अगर ऐसा है तो मैं इसके लिए दुखी हूं। पार्टी द्वारा जारी किए नोटिस का जवाब मैं आधिकारिक रूप से दूंगा। सीएम ममता बनर्जी के साथ मेरी व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है, यह मेरा राजनीतिक बयान रहा, लेकिन मैं प्रश्न करूंगा कि आपके (TMC) पार्टी के नेता हमारे नेता (सुवेंदू अधिकारी) और उनके पिता को लेकर कई अपशब्द का प्रयोग कर चुके हैं, क्या उनका कोई मान-सम्मान नहीं है?, TMC ने तब कोई आपत्ति नहीं जताई? सुवेंदु अधिकारी एक पुरुष हैं, क्या इसलिए उनके लिए इस्तेमाल किए गए अपशब्द पर किसी ने कोई आपत्ति नहीं जताई?'

होली के दिन गलती से भी न पहनें ऐसे कपड़े वरना बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ेगा

गर्मियों में धूप की तरह चमकेगा आपका फैशन, फॉलो करें ये ट्रेंड

होली पर भीड़ से अलग दिखें, आजमाएं सेलिब्रिटी इंस्पायर्ड लुक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -