फडणवीस बोले- 'कंगना' की जगह यदि 'कोरोना' से लड़ती उद्धव सरकार तो इतने लोग ना मरते
फडणवीस बोले- 'कंगना' की जगह यदि 'कोरोना' से लड़ती उद्धव सरकार तो इतने लोग ना मरते
Share:

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तनातनी जारी है. इस बीच महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव सरकार को आड़े हाथों लिया है. फडणवीस ने कहा कि उद्धव सरकार जितनी ताकत कंगना रनौत के मुद्दे पर लगा रही है, यदि उसका 50 प्रतिशत भी कोरोना से लड़ाई में लगा लेती तो इतने लोगों की मौत ना होती. 

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि कंगना रनौत कोई राष्ट्रीय स्तर की नेता नहीं हैं, इन्हीं लोगों ने कंगना को बड़ा बना दिया है. उन्होंने कहा कि कंगना का मुद्दा भाजपा ने नहीं उछाला है, इन्हीं लोगों ने ऐसे बयान दिया कि कंगना को महाराष्ट्र-मुंबई में नहीं आना चाहिए. यही वजह रही कि ये मुद्दा बड़ा होता गया. फडणवीस ने BMC के एक्शन पर भी महाराष्ट्र सरकार को घेरा। फडणवीस ने कहा कि BMC आज तक दाऊद इब्राहिम का घर नहीं तोड़ पाई, किन्तु उसने कंगना का दफ्तर तोड़ दिया. 

देवेंद्र फडणवीस का कहना है कि महाराष्ट्र सरकार को लगता है कि उनकी जंग कंगना से है ना कि कोरोना से. कोरोना से कितने लोग मर रहे हैं, किन्तु राज्य सरकार को इसकी कोई फ़िक्र नहीं है. दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को लेकर पूर्व सीएम फडणवीस ने कहा कि NCB को हर एंगल की जांच करनी चाहिए, ताकि ये विवाद समाप्त हो.

पश्चिम बंगाल: भाजपा की रैली में दिलीप घोष का दावा- 'ख़त्म हो गया कोरोना'

कंगना को मिली 'Y' श्रेणी की सुरक्षा पर भड़का यह कांग्रेस नेता, कहा- 'ठाकुर होने के कारण...'

तेलंगाना के सीएम केसीआर ने टीआरएस सांसद को संसद में दिया नया निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -