पश्चिम बंगाल: भाजपा की रैली में दिलीप घोष का दावा- 'ख़त्म हो गया कोरोना'
पश्चिम बंगाल: भाजपा की रैली में दिलीप घोष का दावा- 'ख़त्म हो गया कोरोना'
Share:

कोलकाता: बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने ऐलान करते हुए कहा है कि "कोरोना खत्म हो गया है!". दरअसल, दिलीप घोष को हुगली में एक रैली में समर्थकों को संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने यह सनसनीखेज दावा किया है. उनकी बात सुनने के लिए एकत्रित हुई भीड़ से खुश होकर दिलीप घोष ने कहा कि, "दीदी के भाई यहां भीड़ देखकर बीमार महसूस कर रहे हैं... कोरोना के डर से नहीं बल्कि भाजपा के डर से! कोरोना खत्म हो गया है! दीदी बेकार में लॉकडाउन लगा रही हैं, ताकि भाजपा बैठकें और रैलियां न कर पाए."

दिलीप घोष ने अपने भाषण में आगे कहा कि, "किन्तु दोस्तों, हम जहां कहीं भी जाते हैं, यह खुद-ब-खुद ही एक रैली में बदल जाता है." कोरोना महामारी से संबंधित दिलीप घोष की ये टिप्पणी ऐसे समय में सामने आई है, जब भारत में 24 घंटे के अंदर कोरोना के 95,735 नए मामले दर्ज किए गए हैं. बुधवार को बंगाल में 3107 नए रिपोर्ट हुए हैं और राज्य में 53 कोरोना मरीजों की जान गई है. पिछले कई सप्ताह से राज्य में तक़रीबन तीन हजार मामले रोजाना दर्ज किए जा रहे हैं.

सूबे में अब तक 3,730 लोगों की जान जा चुकी है, जबकि कोरोना संक्रमितों की कुल तादाद 1.9 लाख हो चुकी है. घोष जिस जिले में अपनी सार्वजनिक रैली को संबोधित कर रहे थे, उसमें बंगाल में कोरोना के मामलों की पांचवीं सबसे बड़ी तादाद है.

भारत-चीन समझौते पर सुब्रमण्यम स्वामी का सवाल, कहा- क्या LAC से हटने को तैयार है चीन ?

TikTok को ट्रंप ने दी 15 सितम्बर तक की मोहलत, नहीं मानी शर्त तो बंद होगा 'एप'

उद्धव ठाकरे का बड़ा ऐलान, बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते लिया ये फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -