जैसलमेर के होटल में मनेगी गहलोत के विधायकों की ईद और राखी, 15 दिनों के लिए आज होंगे शिफ्ट
जैसलमेर के होटल में मनेगी गहलोत के विधायकों की ईद और राखी, 15 दिनों के लिए आज होंगे शिफ्ट
Share:

जयपुर: राजस्थान में जारी सियासी खींचतान के बीच आज सीएम अशोक गहलोत अपने गुट के विधायकों को जैसलमेर में शिफ्ट कर रहे हैं. विधायकों को 2 या 3 चार्टर प्लेन द्वारा जैसलमेर पहुंचाया जाएगा. वहां लगभग 15 दिन तक MLA बाड़ेबंदी में रहेंगे. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सीएम अशोक गहलोत जयपुर में ही रहेंगे.

सीएम गहलोत की टीम के इन विधायकों को जैसलमेर के होटल मेरियट और सूर्यगढ़ रिसोर्ट में रुकवाया जा सकता है. वहीं, कोरोना महामारी  के बढ़ते प्रकोप के चलते और सरकारी कामकाज के मद्देनज़र गहलोत सरकार के कैबिनेट मंत्री जयपुर में रह सकते हैं. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिल्ली से आए नेता भी जैसलमेर रहेंगे. विधायकों को शिफ्ट करने की दो वजहें हो सकती हैं. एक तो आने वाले दिनों में बकरीद ईद और रक्षाबंधन जैसे बड़े पर्व आ रहे हैं. यदि विधायक जयपुर शहर में रहेंगे तो घर जाने के लिए कहेंगे. ज्यादातर विधायकों के सरकारी आवास जयपुर में हैं.

सीएम गहलोत अब अपने विधायकों को अकेले नहीं छोड़ना चाहते हैं, क्योंकि उन्हें खरीद-फरोख्त का डर सता रहा है. वहीं, दूसरी वजह ये हो सकती है कि होटल फेयरमाउंट में रहते एक जगह 20 दिन अधिक हो गए. थोड़ा जगह चेंज हो जायेगी तो MLA बोरिंग महसूस नहीं करेंगे और पॉलिटिकल टूरिज्म के बहाने गहलोत अपने विधायकों को 15 तक दिन जैसलमेर रोक सकेंगे.

अफ़ग़ानिस्तान के आवासीय इलाके में PAK ने दागे रॉकेट, 6 की मौत, 50 घायल

अमेरिका में कोरोना संक्रमित 'डॉगी' की मौत, तीन माह तक की महामारी से जंग

मोदी सरकार की नई शिक्षा नीति पर घमासान, अब शशि थरूर ने दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -