पत्नी व दो बच्चों को गोली मार बीजेपी नेता ने खुद भी मौत को गले लगाया
पत्नी व दो बच्चों को गोली मार बीजेपी नेता ने खुद भी मौत को गले लगाया
Share:

कटनी : मध्यप्रदेश में एक हैरतअंगेज घटनाक्रम के तहत भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने अपनी पत्नी व दो बच्चो को गोली मारकर स्वंय भी मौत को गले लगा लिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि मध्य प्रदेश के कटनी डिस्ट्रिक्ट के बहोरीबंद में भारतीय जनता पार्टी के नेता ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को गोली मारने के बाद खुद भी सुसाइड कर मौत को गले लगा लिया। इस पूरी ही वारदात के बाद पुलिस ने दोहराया है कि शशांक तिवारी भारतीय जनता पार्टी के नेता थे तथा शशांक तिवारी पर लोगो का करोड़ो रूपये का कर्ज था.

इस पूरी ही घटना कि जानकारी शनिवार सुबह को पता चली. इस घटना के बाद तुरंत ही पुलिस को सुचना दी गई व जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी घटनाक्रम पर पहुंच गई है. इस दौरान पुलिस को मौके पर से दो लेब्राडोर डॉग भी मृत अवस्था में मिले है। मौके पर से पुलिस ने दो बंदूकें भी बरामद की हैं। शशांक तिवारी ने 48 साल, पत्नी मिनी 45 साल, बेटी मणि 16 साल और बेटे अभि 12 को मौत के घाट उतार दिया.

बता दे कि शशांक तिवारी का पेट्रोल पंप का बिजनेस था व शशांक तिवारी पर बहुत से चेक बाउंस के मामले चल रहे थे. शशांक पर करोड़ो रूपये का कर्ज था जिसके कारण वह हमेशा से ही परेशान रहता था. पुलिस इस पुरे ही मामले की जाँच पड़ताल में लग गई है.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -