'चाहे पीएम मोदी हों या अमित शाह..', सीएम गहलोत बोले- राजस्थान में कांग्रेस ही जीतेगी

'चाहे पीएम मोदी हों या अमित शाह..', सीएम गहलोत बोले- राजस्थान में कांग्रेस ही जीतेगी
Share:

जयपुर: राजस्थान में कांग्रेस अपनी अंदरूनी कलह का सामना कर रही है, मगर इन सबके के बीच राज्य के सीएम अशोक गहलोत ने एक बार वापस भाजपा पर हमला बोला है। सीएम गहलोत ने कहा कि भाजपा चुनावों को सांप्रदायिक रंग देती है, मगर इस बार यह काम नहीं करेगा। उन्होने दावा करते हुए कहा है कि कर्नाटक में जिस प्रकार भाजपा की रणनीति नाकाम रही और वहां कांग्रेस की धमाकेदार जीत हुई। उसी तरह भाजपा राजस्थान में भी सफल नहीं होगी। राजस्थान में कांग्रेस ही जीतेगी 

अशोक गहलोत ने एक इंटरव्यू में कहा कि, भाजपा सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील बयानों का इस्तेमाल कर जीतने का प्रयास करेगी। उन्होंने कहा कि अगर आप धर्म के संबंध में बात करते रहेंगे, तो लोग आपकी तरफ आकर्षित होंगे, लेकिन यह सही काम नहीं है।’ उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के शासन के बुनियादी ढांचे से उन्हें राज्य में भाजपा के आक्रामक अभियान का मुकाबला करने में सहायता मिलेगी।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि, 'चाहे पीएम मोदी हों या अमित शाह, वे धर्म के नाम पर नारे लगाते हैं, इस चुनाव में इनमें से कोई भी काम नहीं करेगा। जब उन्होंने कर्नाटक में बजरंग बली का नारा दिया, तो वह काम नहीं आया। यह बहुत गलत था। गहलोत ने कहा कि मैंने निर्वाचन आयोग से मांग की थी कि पीएम मोदी को प्रचार से रोकना चाहिए। यह एक किस्म का अपराध है। जब उनसे पूछा गया कि क्या राजस्थान में भी ऐसा होगा? गहलोत ने कहा कि यह उनके स्वभाव में है, पीएम मोदी कुछ भी कर सकते हैं।

'370 के समय तो केंद्र के साथ खड़े थे, आज विपक्ष से समर्थन मांग रहे..', केजरीवाल पर भड़के उमर अब्दुल्ला

पाकिस्तान में पेश किया गया 14.46 ट्रिलियन रुपये का बजट, आधे से कर्ज चुकाएगी शाहबाज़ सरकार

पंचायत चुनाव का ऐलान होते ही बंगाल में हिंसा शुरू, एक कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या, कई भाजपा वर्कर घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -