'आने वाले समय में यूपी के सीएम बन सकते हैं शर्मा जी..', भाजपा के पूर्व सांसद का दावा
'आने वाले समय में यूपी के सीएम बन सकते हैं शर्मा जी..', भाजपा के पूर्व सांसद का दावा
Share:

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने भले ही उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी हो, मगर जैसे जैसे चुनाव पास आते जा रहे हैं, पार्टी में सीएम फेस को लेकर अलग-अलग आवाजें उठने लगी हैं. दरअसल, भाजपा के एक पूर्व सांसद ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि पीएम मोदी के करीबी और उत्तर प्रदेश भाजपा इकाई के उपाध्यक्ष एके शर्मा भविष्य के सीएम हो सकते हैं. 

मऊ लोकसभा सीट से भाजपा के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर ने भरी सभा में ये घोषणा की है. हरिनारायण राजभर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यही नहीं इसके साथ एक बार फिर यह सवाल खड़ा होने लगा है कि आखिर उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री  कौन बनेगा? हरिनारायण राजभर वीडियो में कह रहे हैं कि आने वाले भविष्य में एके शर्मा यूपी के सीएम हो सकते हैं. उन्होंने मंच से संकल्प लिया कि हम जीवन में बचे हुए समय में शर्मा जी को सीएम बनाने के लिए कार्य करेंगे. 
 
बता दें कि उत्तर प्रदेश में किसी भी समय चुनाव तारीखों की घोषणा हो सकत है. ऐसे में पूर्व सांसद का बयान ऐसे समय में आया है, जब सभी सियासी दल अपनी पूरी जान लगा रही हैं. अभी तक भाजपा यही कह रही है कि वह सीएम योगी की अगुवाई में चुनाव लड़ेगी. पीएम मोदी, अमित शाह जैसे नेता भी यही बात कह रहे हैं. हालांकि, हरिनारायण ने एक अलग बहस शुरू कर दी है, हालांकि, भाजपा ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

पंजाब चुनाव: आम आदमी पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की 8वीं सूची, लेकिन CM फेस पर अटका पेंच

बंगाल भाजपा में हो सकती है बगावत, अब पार्टी के सामने आई ये मुसीबत

पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे राष्ट्रपति कोविंद, 'पंजाब घटना' पर हो सकता है बड़ा एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -