'BJP को दुश्मनों की जरूरत नहीं, अपने ही काफी', आखिर क्यों उमा भारती ने दिया ये बयान?
'BJP को दुश्मनों की जरूरत नहीं, अपने ही काफी', आखिर क्यों उमा भारती ने दिया ये बयान?
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश की पूर्व सीएम एवं भाजपा की फायर ब्रांड लीडर उमा भारती ने बुधवार को अपनी ही पार्टी के नेताओं को खरीखोटी सुना दी। सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर की गई पोस्ट में उमा भारती ने लिखा कि भारतीय जनता पार्टी को दुश्मनों की आवश्यकता ही नहीं है, क्योंकि अपने ही काफी होंगे।

दरअसल, उमा भारती मंगलवार को भाजपा कार्यसमिति की बैठक में सम्मिलित होने गईं थीं, लेकिन इस के चलते सोशल मीडिया पर संदेश आने लगे कि उमा भारती बिना बुलाए बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में पहुंच गई थीं। इस पर उमा भारती ने एक के बाद एक तीन ट्वीट करते हुए जवाब दिया कि 'लगता है मध्य प्रदेश में 2018 का माहौल आ गया। जब हमारे जैसे लोगों को लेकर झूठी बातें फैलाई जाती थीं। 

उमा भारती ने आगे लिखा कि मैं मध्य प्रदेश से राष्ट्रीय कार्यसमिति की सदस्य हूं, इस नाते से मैं मध्य प्रदेश की कार्यसमिति की स्थाई आमंत्रित सदस्य हूं। इसलिए मैं कल प्रदेश कार्यसमिति में थोड़ी देर के लिए मध्य प्रदेश बीजेपी का सम्मान रखने के लिए गई, क्योंकि यह चुनावी वर्ष है। आगे उमा भारती ने लिखा कि सोशल मीडिया पर जानबूझकर फैलाया जा रहा है कि मैं बिना बुलाए कार्यसमिति में गई। मैं डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट को आगाह करूंगी कि ऐसी झूठी बातें फैलाने से बीजेपी को दुश्मनों की आवश्यकता ही नहीं पड़ेगी। आप जैसे लोग ही काफी होंगे। पढ़-लिखकर, समझ बूझकर ही अफवाह फैलाइए, मूर्खता मत करिए।

'कोई किसी को साइड नहीं करता', बिहार में मची सियासी जंग के बीच आया इस नेता का बयान

मंत्री नंद गोपाल नंदी को हुई 1 साल की जेल, जानिए पूरा मामला

राम रहीम के पैरोल विवाद पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -