बंगाल में दीदी के आतंक राज से सताए कांग्रेस नेता की मदद को आगे आई बीजेपी
बंगाल में दीदी के आतंक राज से सताए कांग्रेस नेता की मदद को आगे आई बीजेपी
Share:

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की ममता सरकार अपने राजनीतिक विरोधियो से सख्ती से निपटने के लिए जानी जाती है। बंगाल में बीजेपी के उभार के बाद ममता सरकार और विरोधियों में टकराव बढ़ गया है। कांग्रेस के एक नेता ने मौजूदा ममता बनर्जी सरकार की कड़ी आलोचना की । जिसके कारण उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उगिरफ्तार कांग्रेस नेता के परिजनों की मदद के लिए बीजेपी ने अपना हाथ आगे बढ़ाया है। राज्य बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने कांग्रेस नेता समनय बंद्योपाध्याय के परिजनों से मुलाकात की।

जरूरत पड़ने पर परिवार की मदद करने का आश्र्वासन दिया। इस दौरान भाजपा ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर बंगाल में आतंक राज चलाने का आरोप लगाया। कहा-प्रदेश में अघोषित आपातकाल है। समनय को सोशल मीडिया पर बंगाल सरकार की निंदा करने वाले पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। समनय प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता हैं। उन्हें पुरुलिया जिला पुलिस ने उत्तर 24 परगना जिले के सोदपुर में स्थित उनके आवास से गुरुवार शाम को गिरफ्तार किया था।

शुक्रवार को कोर्ट में पेशी पर उन्हें दो दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। इस बारे में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजुमदार ने कहा-'यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि महज राज्य सरकार की आलोचना के कारण एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। ऐसा आपातकाल में होता था। इससे मालूम होता है कि बंगाल में अघोषित आपातकाल है।' लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने इस गिरफ्तारी पर राज्य सरकार की कड़ी निंदा की थी।

डांस वीडियो वायरल होने पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, कहा- मेरा ऐसा कोई शौक नहीं...

अयोध्या मामले में उत्‍तर प्रदेश सुन्‍नी सेंट्रल वक्‍फ बोर्ड का बड़ा बयान

चुनाव प्रचार के बाद नाश्ता करने पहुंचे राहुल गाँधी, आम लोगों के बीच बैठकर खाई चाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -