चुनाव प्रचार के बाद नाश्ता करने पहुंचे राहुल गाँधी, आम लोगों के बीच बैठकर खाई चाट
चुनाव प्रचार के बाद नाश्ता करने पहुंचे राहुल गाँधी, आम लोगों के बीच बैठकर खाई चाट
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा और महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार समाप्त करने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी शनिवार को हल्के मूड में नज़र आए. अमूमन SPG की भारी भरकम सुरक्षा के साथ घर से बाहर निकलने वाले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को एक वैगन-आर कार में सवार होकर बंगाली मार्केट पहुंचे और चाट का आनंद लिया. बंगाली मार्केट चाट और मिठाई के शौकीनों के लिए दिल्ली की पसंदीदा स्थान है. यहां पर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, एक्टर अनुपम खेर जैसे लीडर-एक्टर लजीज मिठाइयों का लुत्फ़ उठाने आते रहते हैं.

वायनाड से सांसद राहुल गांधी शनिवार दोपहर को टी-शर्ट पहन घूमने निकल पड़े. वैगन-आर से राहुल गांधी बंगाली मार्केट पहुंचे और एक होटल में चटपटी चाट का आनंद लिया. राहुल गांधी आम लोगों की तरह होटल में लोगों के बीच बैठे और नाश्ता किया. राहुल यहां लगभग आधा घंटा रुके. बता दें कि राहुल गांधी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों का प्रचार कर रहे थे इस दौरान उन्होंने कई रैलियों को संबोधित किया.

इससे पहले शुक्रवार को जब राहुल गांधी हरियाणा में चुनाव प्रचार के लिए महेंद्रगढ़ पहुंचे थे, तो वापसी के दौरान उनके हेलिकॉप्टर की आपातकालीन लैंडिंग हुई थी. दरअसल मौसम खराब होने के कारण रेवाड़ी के एक कॉलेज के मैदान में राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर को लैंड कराना पड़ा था. यहां पर कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे. बच्चों को क्रिकेट खेलता हुआ देख राहुल गांधी भी पिच पर उतर आए और बैटिंग की. क्रिकेट खेलने वाला उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

रिपोर्ट में सामने आई प्रदूषित दूध की बात, कमलनाथ बोले- मिलावट के खिलाफ जारी रहेगा अभियान

कमलेश तिवारी हत्याकांडः कुमार विश्वास ने हत्याकांड पर चुप्पी साध रखे उदारपंथियों पर साधा निशाना

भाजपा का नया प्लान, अब प्राचीन हिन्दू राजाओं को 'राष्ट्र नायक' के रूप में पेश करेगी पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -