भाजपा कोर कमिटी की बैठक आज, वसुंधरा राजे के आने पर संशय बरक़रार

By Bhavesh Bakshi
Feb 23 2021 08:52 AM
भाजपा कोर कमिटी की बैठक आज, वसुंधरा राजे के आने पर संशय बरक़रार

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कोर कमेटी की दूसरी बैठक होने जा रही है. इस बैठक में पूरे राज्य के भाजपा नेता हिस्सा लेंगे. वहीं बैठक में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे शामिल होंगी या नहीं, इसे लेकर अभी भी संशय बरक़रार है. बताया ये जा रहा है कि दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में जिस तरह वसुंधरा राजे ने शिरकत की और पीएम मोदी से मुलाकात की, उससे लग रहा है कि इस बैठक में हिस्सा अवश्य लेंगी. 

बता दें कि राजस्थान भाजपा में सबकुछ सही नहीं चल रहा है. पार्टी में जमकर गुटबाजी चल रही है. हालांकि दिल्ली में हुई पार्टी की बैठक में जिस तरह वसुंधरा राजे शामिल हुईं और पीएम मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की, उससे लग रहा है कि अब भाजपा में सब कुछ सामान्य हो सकता है. फिलहाल पार्टी के नेताओं की निगाह इस बैठक पर इसलिए भी टिकी हैं, कि क्या वसुंधरा राजे इस बैठक में शामिल होंगी या नहीं. क्योंकि अभी तक होने वाली कई बैठकों से वसुंधरा राजे ने दूरी बनाए रखी.

सूत्रों की मानें तो ये बैठक बेहद अहम मानी जा रही है. विधानसभा में बजट पेश होने से पहले यहां अहम मुद्दों पर चर्चा हो सकती है, इसके अलावा कोर कमेटी की इस बैठक के एजेंडे में राजस्थान में होने वाले उपचुनावों को लेकर भी महत्वपूर्ण रणनीति निर्धारित की जा सकती है. 

UP सरकार ने लोगों के लिए बजट का वादा किया लेकिन बेरोजगारी को दूर करने के लिए कुछ नहीं किया: मायावती

केरल में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का कहर, जानिए अब तक कितना रहा आंकड़ा

रॉबर्ट वाड्रा ने पेट्रोल, डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में किया ये काम