रॉबर्ट वाड्रा ने पेट्रोल, डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में किया ये काम

Feb 22 2021 04:58 PM
रॉबर्ट वाड्रा ने पेट्रोल, डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में किया ये काम

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे जाने के एक दिन बाद, उनके दामाद और व्यापारी रॉबर्ट वाड्रा ने अपने कार्यालय में आने के लिए साइकिल की सवारी करके ईंधन की कीमतों के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया। 

सूट और हेलमेट पहनकर, उन्होंने खान मार्केट क्षेत्र से अपने कार्यालय तक साइकिल चलाई और मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को अपनी "एसी कारों से बाहर आना चाहिए और देखना चाहिए कि लोग कैसे पीड़ित हैं"। समाचार एजेंसियों द्वारा साझा किए गए वीडियो से पता चला है कि दो अन्य लोग साइकिल पर वाड्रा का पीछा कर रहे थे। पुलिसकर्मी भी यातायात को नियंत्रित करते देखे गए। 

वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एसी कारों में बैठने के लिए भी नारा दिया, जबकि लोग ईंधन की कीमतों में वृद्धि का खामियाजा भुगत रहे हैं। "आप (पीएम) को एसी कारों से बाहर आना चाहिए और देखना होगा कि लोग कैसे पीड़ित हैं और शायद तब आप ईंधन की कीमतें कम करेंगे," उन्होंने कहा। उन्होंने कहा, "वह जो कुछ भी करते हैं वह दूसरों (पिछली सरकारों) को हर चीज के लिए दोषी मानता है और आगे बढ़ता है। मध्य प्रदेश में भी, पीसी शर्मा, जीतू पटवारी और कुणाल चौधरी सहित कांग्रेस नेताओं ने अपने चक्रों को विधान सभा में पहुँचाया। राज्य में पेट्रोल की कीमत पहले ही 100 रुपये से अधिक हो गई है।

जापान ने अमेरिका की घटना के बाद बोइंग 777 जेट विमानों के लिए एयरलाइनों को दिया आदेश

प्रधानमंत्री मोदी ने चुनाव आयोग को मार्च के पहले सप्ताह में चुनाव की तारीखें देने के दिए संकेत

चुनावी राज्य में केंद्रीय सुरक्षाबलों की तैनाती एक नियमित प्रक्रिया, ये कोई नई बात नहीं - केंद्रीय निर्वाचन आयोग