भाजपा ने अयोध्या मामले में राहुल से की अपील
भाजपा ने अयोध्या मामले में राहुल से की अपील
Share:

राजकोट। उत्तरप्रदेश के विवादित श्री राम जन्मभूमि एवं बाबरी मस्जिद मामले में उत्तरप्रदेश के शिया वक्फ बोर्ड के प्रस्ताव को अच्छा कहा गया है। भारतीय जनता पार्टी ने शिया वक्फ बोर्ड के सुझाव की सराहना की है तो साथ ही कांग्रेस से उसका मत बताने के लिए कहा है। उल्लेखनीय है कि, उत्तरप्रदेश शिया वक्फ बोर्ड ने श्री राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद विवाद को हल करने हेतु, अयोध्या में विवादित जमीन से अपना अधिकार छोड़ने और लखनऊ में मस्जिद ए अमन का निर्माण करने का प्रस्ताव पारित किया था।

इस मामले में शिया वक्फ बोर्ड ने 18 नवंबर को सर्वोच्च न्यायालय में मसौदा सौंपा था। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि, लखनऊ में मस्जिद के निर्माण का जो सुझाव शिया वक्फ बोर्ड ने दिया है वह सराहनीय है। यह सुझाव अच्छा है।

वक्फ बोर्ड का सुझाव है कि, श्री राम मंदिर अयोध्या में निर्मित हो। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस क्या कहना चाहती है, दरअसल हम मांग करते हैं कि,राहुल गांधी इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़कर अपनी पार्टी का रूख स्पष्ट करें,उन्होंने कहा कि,भाजपा शिया वक्फ बोर्ड के सुझाव का समर्थन करती है,लेकिन कांग्रेस से भी जवाब सुनना चाहती है।

अयोध्या में रामायण मेला 22 नवम्बर से शुरू

शिया वक्फ बोर्ड ने कहा,मस्जिद को लखनऊ में बनाया जाए

महंत ज्ञान दास महाराज ने कहा, 2010 में ही बन जाता मंदिर

डीआई जीप में राम मंदिर के पास घूम रहे युवक हिरासत में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -