'जो नफरत करे, वह योगी कैसा', राहुल गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर कसा तंज

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टियों में हलचल स्पष्ट दिखाई देने लगी है। वहीं आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। दरअसल राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, “जो नफ़रत करे, वह योगी कैसा!” ध्यान हो कि इससे पूर्व कल भी राहुल गांधी ने हिंदू-मुसलमानों को लेकर एक ट्वीट साझा किया था। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ‘तुम हिंदू सिख ईसाई न मुसलमान के हो, बस मित्रों के हो, ना देश ना इंसान के हो।’ 

हालांकि इस ट्वीट में उन्होंने किसी एक पार्टी पर हमला नहीं बोला है। दूसरी ओर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव तथा यूपी मामलों की प्रभारी प्रियंका गांधी के लखनऊ के तीन दिनों के प्रवास में कई मीटिंग के पश्चात् पार्टी ने अगले वर्ष के आरम्भ में प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए दावेदारों से आवेदन लेना शुरू कर दिया है। 

वही कांग्रेस मुख्यालय से शनिवार को जारी बयान के मुताबिक, यूपी विधान सभा चुनाव, 2022 की तैयारियों में जुटी कांग्रेस ने चुनाव लड़ने के इच्छुक पार्टी कार्यकर्ताओं से आवेदन लेना आरम्भ कर दिया है। वहीं कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी उत्तर परदेश चुनाव को लेकर प्रदेश के दौरे पर हैं। विधानसभा चुनाव में सीएम के चेहरे को लेकर कांग्रेस में अंदरखाने वार्ता जोरों पर है। इस बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस के सीनियर नेता सलमान खुर्शीद ने महत्वपूर्ण बयान दिया है। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश चुनाव प्रियंका गांधी की अगुवाई में लड़ा जाएगा।

चुनाव प्रचार के दौरान अगर प्रत्याशियों ने किया इन शब्दों का इस्तेमाल तो हो सकती है जेल

नालंदा यूनिवर्सिटी जलाने वाले आततायी के नाम पर शहर क्यों ? 'बख्तियारपुर' का नाम बदलने की मांग तेज़

राष्ट्रपति सिरिल रामफोसा ने कहा- ब्रिक्स से दक्षिण अफ्रीका को हुआ फायदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -