लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा, नड्डा ने गांधीनगर में किया पार्टी कार्यालय का उद्घाटन
लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा, नड्डा ने गांधीनगर में किया पार्टी कार्यालय का उद्घाटन
Share:

गांधीनगर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल और प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के साथ मंगलवार को गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। मंगलवार को गांधीनगर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा, ''मुझे गांधीनगर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के चुनावी क्षेत्र के पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने का अवसर मिला है।''

बीजेपी प्रमुख ने कहा कि 25 अन्य पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन किया जाएगा और वह राज्य में पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक करेंगे। नड्डा ने कहा कि, "इसके साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को देखते हुए 25 अन्य पार्टी कार्यालयों का भी उद्घाटन किया जाएगा। मैं गुजरात के शीर्ष पार्टी नेताओं के साथ बैठक और बातचीत भी करूंगा।" उन्होंने कहा कि, "जिस पार्टी कार्यालय का मैंने उद्घाटन किया और अंदर देखने का अवसर मिला, वह नवीनतम तकनीक से सुसज्जित है। ऐसे और भी पदाधिकारी बनाए जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी गुजरात हमारे कार्यकर्ताओं की सभी आकांक्षाओं को पूरा करने में मदद करेगी।"

भाजपा प्रमुख ने कहा कि पार्टी न केवल विजयी होगी बल्कि अधिक सीटों के साथ अपने पिछले चुनावी रिकॉर्ड को भी तोड़ देगी। नड्डा ने कहा, "मुझे विश्वास है कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2024 के लोकसभा चुनावों में बड़ी संख्या में सीटों के साथ विजयी होंगे और अपने पिछले चुनावी रिकॉर्ड को भी पार कर लेंगे।"  2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में सभी 26 सीटें जीतने के प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड के लिए राज्य नेतृत्व की सराहना करते हुए, नड्डा ने कहा कि, "आपने 26 में से 26 सीटें जीतने का ट्रैक रिकॉर्ड बनाया है। मुझे विश्वास है कि गुजरात के लोग फिर से ऐसा करेंगे।" उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि, पीएम मोदी को 26 में से 26 सीटों पर फिर से वोट देकर सत्ता में लाएं और "विकसित भारत, समर्थ भारत और सक्षम भारत" बनाने में योगदान दें।

आम चुनावों में भाजपा की चुनावी संभावनाओं को आगे बढ़ाने में गुजरात के मतदाताओं के योगदान पर बोलते हुए, नड्डा ने कहा, "गुजरात हमेशा अग्रणी रहा है और इस बार भी शीर्ष स्थान पर रहेगा।" भाजपा ने 2014 और 2019 के चुनावों में गुजरात के सभी 26 लोकसभा क्षेत्रों में क्रमशः 60.1 प्रतिशत और 63.1 प्रतिशत वोट शेयर के साथ जीत हासिल की थी। कांग्रेस राज्य में पिछले दो लोकसभा चुनावों में एक भी सीट जीतने में कामयाब नहीं हुई थी। हालाँकि, वह 2014 के लोकसभा चुनाव में 33.5 प्रतिशत वोट और 2019 के चुनाव में 32.6 प्रतिशत वोट हासिल करने में सफल रही थी। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को गुजरात के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहने का गौरव प्राप्त है, उनका कार्यकाल अक्टूबर 2001 से मई 2014 तक रहा है।

सरकार के खिलाफ कोई विरोध प्रदर्शन या सोशल मीडिया न करें, वरना.. ! दिल्ली के शिक्षकों को फरमान जारी

क्रिकेट खेलते वक्त आर्मी जवान को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत

जब अयोध्या में हो रही थी प्राण प्रतिष्ठा, तब दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी में लग रहे थे अल्लाहु अकबर और बाबरी के नारे, Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -