BJP का शिवसेना पर वार, कब ले रहे है निजाम के बाप से तलाक
BJP का शिवसेना पर वार, कब ले रहे है निजाम के बाप से तलाक
Share:

मुंबई : बीजेपी ने शिवसेना को बता दिया है कि सौ सुनार की और एक लोहार की किसे कहते है। बीजेपी और शिवसेना ने भले ही महाराष्ट्र में गठबंधन में सरकार बनाई हो, लेकिन दोनों एक-दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ते। हर बार शिवसेना बीजेपी पर सामना के जरिए हमला करती थी, लेकिन इस बार बीजेपी ने शिवसेना को करारा जवाब देते हुए तलाक देने की बात कह दी है।

विवाद तब शुरु हुआ जब बीजेपी की महाराष्ट्र इकाई के प्रकाशन मनोगत में पार्टी के महाराष्ट्र प्रवक्ता माधव भंडारी ने लेख लिखा और उद्धव ठाकरे की पार्टी को तलाक लेने की चुनौती दे दी। इस लेख का शीर्षक दिया गया है आप तलाक कब ले रहे है श्रीमान राउत। इसमें शिवसेना को गठबंधन से अलग होने की चुनौती दी गई है। लेख में शिवेसना को शोले फिल्म के मशहूर कैरेक्टर असरानी की भी याद दिलाई गई है।

उद्धव ठाकरे का नाम लिए बिना लेख मे कहा गया है कि पार्टी प्रमुख को डर है की कहीं तलाक का फैसला लिया तो उनके पीछे कोई विधायक नहीं बचेगा। सामना के संपादक संजय राउत ने अपने एक भाषण में राज्य सरकार और केंद्र सरकार की तुलना निजाम के बाप से की थी। इस पर बीजेपी ने कहा है कि एक ओर तो वो उसी निजाम की दी हुई प्लेट में बिरयानी खाते है और दूसरी ओर आलोचना करते है।

उसी निजाम की दी हुई सत्ता का सुख भोग रहे है और बीजेपी को भला-बुरा कह रहे है। इसे कृतघ्नता कहते है। यदि वो निजाम से इतने परेशान है, तो बाहर निकल जाए। आगे भंडारी ने कहा कि वे हमारे साथ बैठते है, हमारे साथ खाते हैं और फिर हम पर हमले भी करते हैं।

बेहतर होगा कि निजाम के पिता से तलाक ले लिया जाए। इसलिए श्रीमान राउत आप तलाक कब ले रहे हैं? चुनाव में सीटें जीतने पर आघात करते हुए कहा गया है कि 1995 में बीजेपी ने 117 सीटों पर चुनाव लड़ा और 65 जीती. 2009 में कम सीटों पर चुनाव लड़ने के बावजूद बीजेपी ने शिवसेना से अधिक सीटें जीतीं।

अपने बचाव में भंडारी ने लिखा है कि पहले हम ऐसी बातों को नजरअंदाज करते थे, लेकिन अभ तो विनम्रता की सारी सीमा ही लांघ दी। इसलिए अब हम उनको सीधे तौर पर बताना चाहते हैं कि अगर उन्हें ठीक नहीं लगता तो वे अपना खुद का रास्ता तलाश लें।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -