कोरोना: भाजपा बोली- संभली हुई स्थिति में देश, कांग्रेस ने कहा- नींद से जागें पीएम
कोरोना: भाजपा बोली- संभली हुई स्थिति में देश, कांग्रेस ने कहा- नींद से जागें पीएम
Share:

नई दिल्ली: देश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. बढ़ते मामलों की संख्या रोज़ाना एक नया रिकॉर्ड बना रही है. इस बीच कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आज ट्वीट करके हमला बोला है. कांग्रेस ने कहा है कि कोरोना की ग्रोथ रेट भारत में सबसे अधिक है. पीएम मोदी नींद से जागिए और गांधी-नेहरू के भारत में आइए. कांग्रेस निरंतर कोरोना को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ आक्रामक रही है.

कांग्रेस ने भाजपा के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि, ''कोरोना की ग्रोथ रेट भारत में सबसे ज्यादा है. आपको मालूम है प्रधानमंत्री जी? अगर आप नींद में हैं, तो जागिए. ख्यालों में हो, तो वास्तविकता में आइए. किसी और भारत में हैं, तो गांधी-नेहरू वाले भारत में आइए. सच को स्वीकारिए. गप्पबाजी बहुत हुई, अब काम कीजिए.''

दरअसल इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने ट्वीट करते हुए दावा किया था कि, ''देश में जिस तरह सही वक़्त पर सही फैसले लिए गए, आज उसी का नतीजा है कि भारत अन्य देशों के मुकाबले, बहुत संभली हुई स्थिति में है. देश में कोरोना से होने वाली मृत्यु, बड़े-बड़े देशों के मुकाबले, काफी कम है. रिकवरी रेट अन्य देशों के मुकाबले काफी अधिक है."

 

मायावती पर भड़की प्रियंका, बसपा को बताया भाजपा का अघोषित प्रवक्ता

अमेरिका और चीन के बीच तनाव चरम पर, शंघाई के करीब पहुंचा US का लड़ाकू विमान

केंद्र पर राहुल गाँधी का गंभीर आरोप, कहा- डिफॉल्टर्स को बचाना चाहती है मोदी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -