केरल में हुई सोने की तस्करी का लाभ ले रहे थे सीएम विजयन, भाजपा ने लगाए आरोप
केरल में हुई सोने की तस्करी का लाभ ले रहे थे सीएम विजयन, भाजपा ने लगाए आरोप
Share:

कोच्ची: एक हैरान करने वाले खुलासे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई के प्रमुख के.सुरेंद्रन (K. Surendran) ने सीएम पिनाराई विजयन पर केरल में सोने की तस्करी मामले का सबसे बड़ा लाभार्थी होने का आरोप लगाया है. सुरेंद्रन ने कहा कि, “हवाला और रिवर्स हवाला व्यापार के पीछे विजयन और उनका दफ्तर था. सीएम ने न केवल इस व्यापार को सहायता दी बल्कि इस व्यापार के सबसे बड़े लाभार्थी भी बने.”

बता दें कि यह मामला 5 जुलाई को उजागर हुआ था, जब संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के पूर्व वाणिज्य दूतावास के कर्मचारी पी.आर.सरिथ (PR Sarith) और दूतावास की एक और अन्य पूर्व कर्मचारी स्वप्ना सुरेश को गिरफ्तार किया गया था. इन दोनों ने ही आईटी विभाग के स्पेस पार्क में काम किया था और उन्होंने विजयन के शीर्ष सहयोगी के साथ भी बेहद करीबी से काम किया था.

विजयन के लिए स्थिति तब और बिगड़ गई जब प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उनके सचिव और वरिष्ठ IAS अधिकारी एम.शिवशंकर को गिरफ्तार कर लिया था. वे 29 अक्टूबर से न्यायिक हिरासत में हैं. स्वप्ना सुरेश ने कहा है कि शिवशंकर उनके गुरु थे और उन्होंने ही उसे आईटी स्पेस पार्क में जॉब दिलाई थी. जबकि स्वप्ना ने 10 वीं कक्षा भी पास नहीं की है और उन्हें आईटी स्पेस पार्क में मोटी सैलरी मिल रही थी.

आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला से 65 लाख रुपए वसूलेगी योगी सरकार, नोटिस जारी

कोरोना वैक्सीन लेने के बाद भी क्यों संक्रमित हुए अनिल विज ? भारत बायोटेक ने दी सफाई

किसान आंदोलन पर बोली कांग्रेस, कहा- 'हठ त्याग दें मोदी जी', देश की सोचें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -