चित्रकूट में भाजपा ने नतीजे से पहले हार स्वीकारी
चित्रकूट में भाजपा ने नतीजे से पहले हार स्वीकारी
Share:

सतना : मध्य प्रदेश के चित्रकूट विधानसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव की मतगणना के दसवें दौरे के बाद कांग्रेस उम्मीदवार की जीत पक्की मानी जा रही है . इस बीच नतीजे के औपचारिक एलान के पहले ही भाजपा ने अपनी हार मंजूर कर ली है .

उल्लेखनीय है कि चित्रकूट विधानसभा सीट पर हुए इस उप चुनाव के लिए नौ नवंबर को 65 प्रतिशत मतदान हुआ था. इस उपचुनाव के लिए 12 उम्मीदवार मैदान में थे.लेकिन मुख्य मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार नीलांशु चतुर्वेदी चतुर्वेदी और भाजपा के शंकर दयाल त्रिपाठी के बीच ही माना जा रहा था.एक निर्वाचन अधिकारी के अनुसार मतगणना के दसवें दौर के खत्म होने पर चतुर्वेदी 18,000 मतों से आगे चल रहे थे.

लेकिन खास बात यह है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव का औपचारिक नतीजा आने से पहले ही पार्टी की हार स्वीकारते हुए कहा कि हार के कारणों की समीक्षा की जाएगी. उन्होंने कहा कि चित्रकूट विधानसभा क्षेत्र कांग्रेस का परंपरागत गढ़ रहा है.पार्टी जनादेश स्वीकार करती है. भविष्य में पार्टी चित्रकूट की जनता का मन जीतने की कोशिश करेगी .वर्ष 2018 के विधानसभा चुनावों के दौरान पूरा प्रयास करेंगे कि इस सीट पर भी पार्टी की विजय सुनिश्चित हो.

यह भी देखें

चित्रकूट विधानसभा की मतगणना में कांग्रेस आगे

विकास नहीं कांग्रेस पगला गई है - प्रकाश जावड़ेकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -