भाजपा : ब्लू प्रिंट से ब्लू फिल्म तक - राज ठाकरे
भाजपा : ब्लू प्रिंट से ब्लू फिल्म तक - राज ठाकरे
Share:

नई दिल्ली : महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ठाणे की जन सभा में भाजपा पर जमकर बरसे. सिर्फ गुजरातियों के लिए बुलेट ट्रेन का विरोध करते हुए उन्होंने गुजरात चुनाव पर कहा कि तीन साल पहले बीजेपी ने विकास का ब्लू प्रिंट पेश किया था, लेकिन अब ब्लू फिल्म दिखाकर चुनाव जीतना चाहती है. इस मौके पर फेरी वालों का भी जिक्र किया.

उल्लेखनीय है कि ठाणे में आयोजित एक जनसभा में मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कई विषयों पर उसकी आलोचना की.उन्होंने कहा कि यदि सिर्फ गुजरातियों के लिए बुलेट ट्रेन चलानी है और विदर्भ को अलग करने से समृद्धि मार्ग बनाना है तो कतई मंजूर नहीं है.इसलिए मनसे इस बुलेट ट्रेन का विरोध कर रही है. उन्होंने योग दिवस और स्वच्छ भारत अभियान की भी खिल्ली उड़ाई. जैन साधक और जैन मुनि के फतवों पर भी सवाल उठाए.

बता दें कि राज ठाकरे ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि वर्ष 2014 के चुनाव के दौरान भाजपा ने विकास का ब्लू प्रिंट पेश किया था, लेकिन पिछले तीन वर्षों में विकास तो नहीं कर पाई. ऐसे में अब गुजरात चुनाव मतदताओं को ब्लू फिल्म दिखाकर जीतना चाहती है. भाजपा ने अब लोगों के निजी जीवन में तांक-झांक करना शुरू कर दिया है. राहुल गाँधी की तारीफ कर उन्हें गुजरात चुनाव में भरी पड़ने की भी बात कही. राज ठाकरे ने फेरीवाला मुक्त मुहिम में शामिल कार्यकर्ताओं को शाबाशी भी दी. सरकार और प्रशासन के काम को हमारे कार्यकर्ताओं ने कर दिया.

यह भी देखें

फेरीवालों ने की मनसे कार्यकर्ताओं की पिटाई

कांग्रेस व एमएनएस कार्यकर्ताओं में भिडंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -