रिलायंस रिटेल वेंचर्स ने फ्यूचर डील के लिए बढ़ाई समय सीमा
रिलायंस रिटेल वेंचर्स ने फ्यूचर डील के लिए बढ़ाई समय सीमा
Share:

रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (आरआरवीएल), रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की खुदरा सहायक कंपनी ने "लॉन्ग स्टॉप डेट" के लिए, 31 मार्च, 2021 से 30 सितंबर, 2021 तक, अपनी 24,713 करोड़ रुपये को पूरा करने के लिए समयसीमा बढ़ाई है। किशोर बियानी के नेतृत्व वाले भविष्य के समूह के साथ अपने खुदरा और थोक व्यापार को खरीदने के लिए सौदा करें। 

“रिलायंस रिटेल वेंचर्स ने अधिकार प्रदान करने की कवायद की है, 31 मार्च, 2021 से 30 सितंबर, 2021 तक Date लॉन्ग स्टॉप डेट’ की समयसीमा बढ़ाई है, जिसे रिलायंस रिटेल एंड फैशन लाइफस्टाइल लिमिटेड द्वारा पूरी तरह से स्वीकार किया गया है, जो पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है। 

अमेज़न द्वारा लड़ी गई डील, कानूनी बाधाओं का सामना कर रही है और सर्वोच्च न्यायालय का एक निर्णय ई-कॉमर्स प्रमुख द्वारा दायर याचिका पर लंबित है। फ्यूचर-रिलायंस सौदा, 29 अगस्त, 2020 को घोषित किया गया। भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग (CCI), भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (SEBI) और स्टॉक एक्सचेंजों से पहले ही मंजूरी मिल चुकी है, और व्यवस्था की योजना को अब नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (NCLT) और शेयरधारकों से मंजूरी का इंतजार है।

आरबीआई के पूर्व गवर्नर उर्जित पटेल ने की ब्रिटानिया के अतिरिक्त निदेशक की नियुक्ति

बढ़त पर बंद हुआ शेयर बाजार, 520 अंक उछला सेंसेक्स

यूपी में आज से महंगी हुई देशी-विदेशी शराब, लेकिन बियर के दाम घटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -