बिटकॉइन: क्रिप्टोकुरेंसी की कीमतों में आया उछाल
बिटकॉइन: क्रिप्टोकुरेंसी की कीमतों में आया उछाल
Share:

3 नवंबर को क्रिप्टोक्यूरेंसी की कीमतें ज्यादातर ग्रीन रंग में रहीं। वैश्विक क्रिप्टोक्यूरेंसी मार्केट कैप 203.81 लाख करोड़ रुपये है, जो पिछले दिन की तुलना में 3.36 प्रतिशत अधिक है, जबकि कुल क्रिप्टो मार्केट वॉल्यूम 14,95,753 करोड़ रुपये है, जो पिछले 24 घंटों में 50.53 प्रतिशत है। बिटकॉइन की कीमत फिलहाल 49,44,022 रुपये है और इसकी बाजार हिस्सेदारी 43.43 फीसदी है, जो पिछले दिन की तुलना में 0.27 फीसदी कम है।

दुनिया के सबसे बड़े क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंजों में से एक, COINBASE ने भारत में अपने पहले स्टार्टअप के अधिग्रहण की घोषणा की है। एक अज्ञात राशि के लिए, कंपनी भारत और संयुक्त राज्य अमेरिका में परिचालन के साथ एआई-संचालित समर्थन मंच, आगरा का अधिग्रहण कर रही है। सौदा इस साल के अंत में पूरा होने की उम्मीद है। कंपनी के अनुसार, मशीन सीखने और प्राकृतिक भाषा प्रसंस्करण में Agara की गहरी विशेषज्ञता को कॉइनबेस की इंजीनियरिंग टीम में लाया जाएगा।

इस बीच, ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े बैंक, कॉमनवेल्थ बैंक ऑफ ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को घोषणा की कि यह खुदरा ग्राहकों को क्रिप्टोक्यूरेंसी सेवाएं प्रदान करने वाला देश का पहला बैंक होगा, जो उस क्षेत्र से एक बदलाव को चिह्नित करेगा जिसने पहले क्रिप्टोक्यूरेंसी प्रदाताओं के साथ व्यापार करने से इनकार कर दिया था।

इन लोगों के साथ दीपावली मनाएंगे पीएम मोदी

श्रीनगर से शारजाह की डायरेक्ट फ्लाइट शुरू होने पर तिलमिलया पाकिस्तान, किया ये काम

दूसरी तिमाही में 66.7% बढ़ा SBI का नेट प्रॉफिट, NPA घटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -